trending now

लखनऊ हिंदी दैनिक‘आज’ के वरिष्ठ संवादाता कल्याण सिंह ने खुद को गोली मारी

कमल नाथ होंगे मध्यप्रदेश के नए मुख्यमंत्री

अब जेल में ही बीतेगी बाकी उम्र, हत्या के एक और मामले में रामपाल को उम्र कैद की सजा

नहीं रहे गंगा के असली पुत्र जीडी अग्रवाल गंगा को बचाने के लिए 111 दिनों से कर रहे थे अनशन

भीड़ तन्त्र में कोई भी सुरक्षित नहीं हरियाणा DIG की हुई पिटाई

Total Visitors : 6 4 2 9 1

10 महीने का बच्चा जिसके पिता ट्रेन हादसे में मौत ...

अमृतसर के जोड़ा फाटक पर दशहरे के दिन हुए दर्दनाक ट्रेन हादसे से लोग अभी तक उबर नहीं पाए है. इस हादसे के दौरान एक 10 महीने का बच्चा मिला है जिसकी मां-बाप की इस हादसे में मौत हो गई है. इस मासूम का फिलहाल एक महिला पालन-पोषण कर रही है।

इस बच्चे को साथ ले जानी वाली महिला ने बताया कि दशहरे के दिन ये बच्चा अपने मां-बाप के साथ रेलवे ट्रैक पर था. बच्चा अपने पिता की गोद में था. जिस समय रावण दहन हो रहा था तो अचानक ट्रेन आई गई और इसके मां-बाप को ट्रेन काटते हुए चली गई।

वहीं बच्चा उसके पिता के हाथ से छूट कर ट्रैक पर आ गिरा. बच्चे के सिर पर चोट भी आई है. बच्चे के मिलने के बाद महिला हादसे के रात उसे ट्रैक पर अपने साथ लेकर उसके परिजनों को ढूंढती रही. लेकिन इस बच्चे का कोई परिजन सामने नहीं आया।
महिला ने बताया की वो बच्चे को अपने साथ अपने घर ले गई अगले दिन सुबह फिर वो बच्चों को साथ लेकर उसके जान पहचान वालों को ढूंढने निकली मगर कुछ पता नहीं चल पाया। महिला का कहना है कि अगर इस बच्चे का कोई परिजन सामने आता है तो वो बच्चे को सौंप देगी वहीं महिला का ये भी कहना है कि अगर कोई इसे लेना नहीं आता तो वो खुद ही इस बच्चे का पालन पोषण करेगी।
बता दें कि दशहरा समारोह के दौरान जोड़ा फाटक के पास रावण दहन का कार्यक्रम चल रहा था। ज्यादातर लोग रेलवे ट्रैक पर मौजूद थे ट्रैक पर तेज रफ्तार ट्रेन गुजरीं और इसकी चपेट में आकर 61 लोगों की मौत हो गई जिसमें इस मासूम के मां-बाप भी थे।

Related News

Leave a Reply