trending now

लखनऊ हिंदी दैनिक‘आज’ के वरिष्ठ संवादाता कल्याण सिंह ने खुद को गोली मारी

कमल नाथ होंगे मध्यप्रदेश के नए मुख्यमंत्री

अब जेल में ही बीतेगी बाकी उम्र, हत्या के एक और मामले में रामपाल को उम्र कैद की सजा

नहीं रहे गंगा के असली पुत्र जीडी अग्रवाल गंगा को बचाने के लिए 111 दिनों से कर रहे थे अनशन

भीड़ तन्त्र में कोई भी सुरक्षित नहीं हरियाणा DIG की हुई पिटाई

दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल का कार्यक्रम रद्द हो गया ...

 हरियाणा के करनाल जिले पहुंचे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का प्रदर्शनकारियों ने काला झंडा दिखाकर विरोध किया। बीते शनिवार को जिले बाल पबाना गांव में केजरीवाल की जनसभा होनी थी। किसानों और बीजेपी समर्थकों ने केजरीवाल के दौरे के दौरान रास्ता जाम कर दिया। इससे केजरीवाल का कार्यक्रम रद्द हो गया।जिसके बाद मोबाइल के माध्यम केजरीवाल ने अपना संबोधन दिया। इस दौरान वे इनेलो, बीजेपी और कांग्रेस पर जमकर बरसे। लोगों ने केजरीवाल को किसान विरोधी बताते हुए कहा कि दिल्ली के सीएम पंजाब में बयान देते हैं कि एसवाईएल का एक बूंद पानी हरियाणा में जाने नहीं देंगे, तो ऐसे में अब वे किस सूरत से हरियाणा में आना चाहते हैं। भड़के प्रदर्शनकारियों ने दिल्ली के सीएम को देशद्रोही करार दिया है।

इस दौरान बीजेपी कार्यकर्ता और किसान मुनक हैड पर बैठे रहे और दिल्ली के मुख्यमंत्री वापस जाओ के नारे लगाते रहे। इस कारण केजरीवाल का कार्यक्रम रद्द हो गया। बता दें कि इससे पहले भी अरिवंद केजरीवाल के करनाल में 3 कार्यक्रम रद्द हो चुके हैं। 

दरअसल, हरियाणा में आम आदमी पार्टी को बढ़ाने में जुटे दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने अपने दौरे के जरिए प्रदेश सरकार पर जमकर निशाना साधा। स्वास्थ्य सेवाओं को लेकर हरियाणा सरकार की नीतियों पर सवाल उठाने के लिए बीते शनिवार को केजरीवाल का दौरा करनाल के बाल पबाना गांव में था।आम आदमी पार्टी की तरफ से गांव में जनसभा का आयोजन भी किया गया था, लेकिन तभी दिल्ली के सीएम का हरियाणा में विरोध शुरू हो गया। दर्जनों की संख्या में बीजेपी समर्थक और किसान मुनक हैड पर पहुंच गए। इसके बाद कर बाल पबाना की और जाने वाले सभी रास्तों को जाम कर दिया। हाथों में काले झंडे लेकर सड़कों पर उतरे प्रदर्शनकारियों ने केजरीवाल के खिलाफ जोरदार नारेबाजी की 

Related News

Leave a Reply