trending now

लखनऊ हिंदी दैनिक‘आज’ के वरिष्ठ संवादाता कल्याण सिंह ने खुद को गोली मारी

कमल नाथ होंगे मध्यप्रदेश के नए मुख्यमंत्री

अब जेल में ही बीतेगी बाकी उम्र, हत्या के एक और मामले में रामपाल को उम्र कैद की सजा

नहीं रहे गंगा के असली पुत्र जीडी अग्रवाल गंगा को बचाने के लिए 111 दिनों से कर रहे थे अनशन

भीड़ तन्त्र में कोई भी सुरक्षित नहीं हरियाणा DIG की हुई पिटाई

Total Visitors : 53

हरियाणा के नूंह मेवात जिले की घटना ...

हरियाणा के नूंह मेवात जिले में अपहरण कर किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म करने का सनसनीखेज मामला सामने आया घटना नूंह थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव का है, जहां किशोरी का अपहरण कर इस वारदात को अंजाम दिया गया।पीड़िता के पिता की शिकायत पर पुलिस ने दो नामजद आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया साथ ही आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। आरोपी अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं, जिनकी तलाश में पुलिस जुट गई है। नामजद आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार सभी जगहों पर दबिश दे रही है।

 मिली जानकारी के मुताबिक रात करीब 10 बजे पीड़िता अपने ताऊ के घर सब्जी लेने जा रही थी तभी रास्ते में एक दुकान के पास खड़ी कार में सवार दो लोगों ने पीड़िता को जबरन कार में बैठा लिया और अपहरण कर अपने साथ ले गए। इसके बाद किशोरी को कार सवार पास के खेत में ले गए, जहां आरोपियों से इस कृत्य को अंजाम दिया आरोपियों का नाम फारूक और अरसद है, जिनकी गिरफ्तारी के लिए सभी जगहों पर पुलिस द्वारा छापेमारी की जा रही है।

मामले में नूंह मेवात थाना प्रभारी अनिल कुमार ने कहा कि किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी जब वापस लौट रहे थे, तो उनकी कार डिवाइडर से टकरा गई। इस बीच किशोरी और कार को छोड़कर आरोपी मौके से फरार हो गए। इस दौरान पीड़िता किसी तरह रात करीब 12 बजे अपने घर पहुंची और सारी आपबीती परिजनों को बताई। घटना की जानकारी होने पर पीड़ित परिवार तुरंत रात के ढाई बजे नूंह थाने पहुंचा और पुलिस को वारदात के बारे में बताया। अनिल कुमार एसएचओ नूंह के मुताबिक पुलिस आरोपियों की तलाश की जा रही है. फिलहाल, आरोपियों की कार को बरामद कर लिया गया है उन्होंने कहा कि एक आरोपी उसी गांव का है जबकि दूसरा तावडू थाना क्षेत्र के एक गांव का है।

Related News

Leave a Reply