Total Visitors : 5 8 1 0 8 1 1

जियो और एयरटेल के धांसू प्रीपेड प्लांस में मिलेगा रोजाना ...

देखें पूरी लिस्ट

टेलीकॉम कंपनियों के बीच इस समय टैरिफ प्लांस को लेकर जंग छिड़ गई है। इसके चलते जियो, एयरटेल और वोडाफोन-आइडिया जैसी कंपनियां ज्यादा-से-ज्यादा ग्राहकों को अपने साथ जोड़ने के लिए एक से बढ़कर एक प्लान बाजार में उतार रही हैं, जिनमें उपभोक्ताओं को रोजाना एक जीबी से ज्यादा डाटा और कॉलिंग की सुविधा मिल रही हैं। इस ही कारण लोगों को अपने लिए डाटा पैक चुनने में परेशानी का सामना करना पड़ा है। तो ऐसे में हम आपके लिए जियो और एयरटेल के कुछ चुनिंदा प्लांस लेकर आए हैं, जिनमें आपको रोजाना 2 जीबी डाटा और कॉलिंग की सेवा मिलेगी। तो आइए जानते हैं इन प्लांस के बारे में...

जियो का 249 रुपये वाला प्लान

कंपनी ने 249 रुपये वाले प्लान को खास लोगों के बजट के हिसाब से पेश किया है। यूजर्स को इस प्लान में प्रतिदिन 2 जीबी डाटा और 100 एसएमएस मिलेंगे। इसके साथ ही उपभोक्ता जियो-टू-जियो नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। लेकिन यूजर्स को अन्य नेटवर्क पर कॉल करने के लिए 1,000 एफयूपी मिनट दिए है। इसके अलावा कंपनी यूजर्स को जियो एप्स की मुफ्त में सब्सक्रिप्शन देगी। वहीं, इस पैक की वैधता 56 दिनों की है।

जियो का 444 रुपये वाला प्लान

जियो यूजर्स को इस प्लान में प्रतिदिन 2 जीबी डाटा और 100 एसएमएस मिलेंगे। इसके साथ ही उपभोक्ता जियो-टू-जियो नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। लेकिन यूजर्स को अन्य नेटवर्क पर कॉल करने के लिए 2,000 एफयूपी मिनट दिए है। इसके अलावा कंपनी यूजर्स को जियो एप्स की मुफ्त में सब्सक्रिप्शन देगी। वहीं, इस पैक की वैधता 56 दिनों की है।

एयरटेल का 298 रुपये वाला प्लान 

यूजर्स को इस प्लान में रोजाना 2 जीबी डाटा और 100 एसएमएस की सुविधा मिलेगी। साथ ही यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। इसके अलावा कंपनी यूजर्स को मुफ्त में एयरटेल एक्सट्रीम, विंक म्यूजिक, फ्री हेलो ट्यून और मोबाइल एंटी वायरस का एक्सेस मिलेगा। वहीं, इस पैक की वैधता 28 दिनों की है।

एयरटेल का 698 रुपये वाला प्लान 

एयरटेल यूजर्स को इस पैक में प्रतिदिन 2 जीबी डाटा और 100 एसएमएस की सुविधा मिलेगी। साथ ही यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। इसके अलावा कंपनी यूजर्स को मुफ्त में एयरटेल एक्सट्रीम, विंक म्यूजिक, फ्री हेलो ट्यून और मोबाइल एंटी वायरस का एक्सेस मिलेगा। वहीं, इस पैक की वैधता 84 दिनों की है। 

Related News

Leave a Reply