Total Visitors : 5 8 1 0 9 2 7

पीड़िता गई जीजा के पास; वहां भी न मिला किस्मत का साथ ...

गंदे मां-बाप

हरियाणा के पलवल जिले में मानवता को शर्मशार करने वाला मामला सामने आया है। जिले के एक गांव में मां-बाप ने ही अपनी 16 वर्षीय नाबालिग बेटी को वेश्यावृति में उतार दिया। आरोप है कि मां-बाप द्वारा बेटी को खाने में नशीला पदार्थ खिलाकर बेहोशी की हालत में चार माह तक दुष्कर्म कराया गया। बदले में दुष्कर्म करने वालों से रुपये ऐंठे गए।

किशोरी ने अपने पिता पर भी दुष्कर्म का आरोप लगाया है। परेशान होकर पीड़िता अपने जीजा के पास रहने लगी तो उसकी शादी के लिए एकत्रित किए एक लाख रुपये व चांदी को उसकी मां ले गई। महिला थाना पुलिस ने किशोरी की शिकायत पर नामजद माता-पिता के खिलाफ षडयंत्र कर नशीला पदार्थ खिलाने, पोक्सो एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। अभी तक पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया है।
महिला थाना प्रभारी इंस्पेक्टर सुशीला देवी के अनुसार एक गांव निवासी एक लड़की ने शिकायत दर्ज कराई है कि उसकी सगी मां रात के समय खाने में नशीला पदार्थ मिलाकर बेहोश कर देती थी। बेहोशी की हालत में उसका पिता व अन्य लोग (ग्राहक) उसके साथ दुष्कर्म करते थे। ऐसा चार माह से चला आ रहा था। मां-बाप दुष्कर्म कराने के लिए रुपये लेते थे। परेशान होकर पीड़िता भागकर अपने जीजा व बहन के पास चली गई और उनके साथ रहने लगी।

शिकायत में कहा कि उसके जीजा ने उसकी शादी के लिए एक लाख रुपये व 500 ग्राम चांदी जोड़ रखे थे, जिन्हें उसके जीजा ने हथीन में एक व्यक्ति के पास रखा हुआ था। पीड़िता का आरोप है कि इस बारे में उसकी मां को पता चल गया तो वह उक्त व्यक्ति से एक लाख रुपये व 500 ग्राम चांदी को ले गई। शिकायत में कहा गया कि उसके मां-बाप के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए, ताकि कोई और अपने बच्चों के साथ इस तरह के बर्ताब न करे।
पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपी माता-पिता व अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि आरोपियों की गिरफ्तार के लिए दबिश दी जा रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related News

Leave a Reply