Total Visitors : 5 8 1 2 0 9 1

Jio Phone के इन शानदार प्रीपेड प्लान में मिलेगा 56GB डाटा ...

देखें पूरी लिस्ट

अगर आप भी जियो फोन यूजर है, तो हम आपके लिए जियो फोन प्लान लेकर आए हैं। इन सभी प्रीपेड प्लान में आपको हाई-स्पीड डाटा और जियो-टू-जियो नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। हालांकि, अन्य नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए आपको अलग से एफयूपी मिनट पैक रिचार्ज कराना होगा, जिसकी शुरुआती कीमत 10 रुपये है। आपको बता दें कि जियो ने पिछले साल दिसंबर की शुरुआत में टैरिफ प्लान की कीमतों में बढ़ोतरी की थी।

Jio का 75 रुपये का प्लान

जियो ने जियो फोन के लिए 75 रुपये का प्लान है जिसमें 3 जीबी डाटा मिलता है। इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है और यह एक ऑल इन वन प्लान है। इस प्लान के तहत जियो से जियो के नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग मिलेगी लेकिन दूसरे नेटवर्क पर सिर्फ 500 मिनट बातें की जा सकेंगीं।

Jio का 125 रुपये का प्लान

इस प्लान में भी जियो के नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है, जबकि दूसरे नेटवर्क पर 500 मिनट की कॉलिंग मिलती है। इस प्लान में 28 दिनों की वैधता के साथ 14 जीबी डाटा मिलता है। इस प्लान में 300 मैसेज भी मिलते हैं।

Jio का 155 रुपये का प्लान

इस प्लान में भी 28 दिनों की वैधता मिलती है, लेकिन इसमें डाटा ज्यादा मिलता है। इस प्लान में रोज 1 जीबी यानी कुल 28 जीबी डाटा मिलता है। इस प्लान के तहत दूसरी कंपनी के नेटवर्क पर 500 मिनट कॉलिंग की जा सकेगी।

Jio का 185 रुपये का प्लान

इस प्लान में रोज 2 जीबी यानी कुल 56 जीबी डाटा मिलता है। इस प्लान की वैधता 56 दिनों की है। इस प्लान में भी अन्य नेटवर्क पर 500 मिनट की कॉलिंग और जियो के नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग मिलेगी।

नोट : आपको जियो फोन के सभी प्लान में जियो प्रीमियम एप्स की मुफ्त में सब्सक्रिप्शन मिलेगी।   

Related News

Leave a Reply