Total Visitors : 5 8 1 4 0 6 7

चचेरे भाई ने अपनी बहन और उसके पति को डम्पर से कुचला ...

ऑनर किलिंग 

मध्यप्रदेश  के शिवपुरी  जिले से एक ऑनर किलिंग का मामला सामने आया। जहां एक चचेरे भाई ने अपनी बहन और उसके पति को परिवार की मर्जी के खिलाफ शादी करने के चलते डम्पर से कुचलकर मार डाला। हत्या के बाद से आरोपी फरार वहीं मामले को लेकर इलाके में तनाव ना बढ़े इसके लिए भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया।

रामरती, उसका बेटा और उसका पति तीनों बाइक से गांव की ओर जा रहे थे। तभी रामरती के चचेरे भाई ने दोनों को डम्पर से टक्कर मार दी जिससे रामरती और उसके पति  की मौके पर मौत हो गई। वहीं टक्कर से बच्चा गम्भीर रूप से घायल है उसे बेहतर उपचार के लिए झांसी रेफर किया गया। इस मामले को लेकर गांव में माहौल ना खराब हो इसके लिए पुलिस बल को तैनात किया गया। आरोपी की तलाश जारी है।

पुलिस के मुताबिक शिवपुरी के खनियांधाना क्षेत्र के देवखो गांव की रामरती लोधी अपने पति को छोड़ प्रेमी विजय लोधी के साथ रहने लगी थी। बताया जा रहा है कि रामरती तकरीबन 5 साल से विजय के साथ रह रही थी। दोनों का एक बेटा भी है। ऐसे में रामरती के परिवार इस बात के खिलाफ था जिसके चलते रामरती और उसके मायके वालों के बीच कई बार विवाद भी हुए।

रामरती की शादी पहले किसी अन्य गांव में हुई थी, लेकिन वो ससुराल और पति से होने वाले झगड़े के चलते वापस अपने मायके लौट आई थी। उसने इसके बाद अपनी मर्जी से पास के गांव मजरा मोटा के विजय के साथ रहने लगी, जिसपर महिला के परिवार वालों ने आपत्ति दर्ज कराई। जब ये बात गांव की पंचायत तक पहुंची तो दोनों कि कोर्ट मैरिज करवा दी गयी लेकिन इस बात से भी महिला के परिवार को आपत्ति थी। जिसके बाद अब इस हत्या को अंजाम दिया गया।

Related News

Leave a Reply