Total Visitors : 5 8 1 2 1 4 5

थाने पहुँच ख़ुद किया घटना का खुलासा ...

थाने जाकर किया सरेंडर

नयी दिल्ली: पांच माह की गर्भवती पत्नी के घर में नहीं मिलने पर गुस्साए एक व्यक्ति ने उसकी गला दबाकर हत्या कर दी और अगले दिन खुद ही थाने पहुंचकर पुलिस को वारदात की जानकारी दी। यह मामला दक्षिणी दिल्ली के दक्षिणपुरी इलाके का है। अधिकारियों ने सोमवार को यह जानकारी दी। ऑटो रिक्शा चलाने वाला विजय कुमार (33) रविवार रात को अंबेडकर नगर थाने पहुंचा और उसने शनिवार रात को अपनी पत्नी की हत्या किए जाने की बात स्वीकार की।

अधिकारियों ने बताया कि शनिवार रात को घर लौटने पर कुमार को अपनी पत्नी दक्षिणपुरी स्थित घर पर नहीं मिली तो वह पत्नी की तलाश में पास में स्थित अपने सुसराल गया लेकिन वह वहां भी नहीं मिली। इसी दौरान, विजय ने पत्नी को गली में किसी व्यक्ति से बात करते देखा तो वह गुस्सा हो गया। उन दोनों के बीच जबरदस्त बहस हुई, जिसके बाद विजय ने पत्नी की हत्या कर दी।

पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) अतुल कुमार ठाकुर ने कहा कि आरोपी की पहले अपनी पत्नी के साथ बहस हुई जोकि झगड़े और फिर हत्या में बदल गई। ठाकुर ने कहा, ''महिला की लाश बिस्तर पर मिली और गर्दन पर गला घोंटने के निशान थे।'' उन्होंने कहा कि आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है।

Related News

Leave a Reply