Total Visitors : 5 8 1 1 0 3 9

 बैंक आफ इंडिया की शाखा में दिया लाखों की लूट को अंजाम ...

ग्राहकों से भी की गई मारपीट

बिहार- पटना में जारी लॉकडाउन के बीच मुजफ्फरपुर ज़िला मुख्यालय के थाना सदर के भगवानपुर स्थित बैंक ऑफ इंडिया की गोबरासाही  शाखा में दिनदहाड़े हुई लूट की घटना।

प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना बीते दोपहर लगभग 2:30 की है। शाखा में दो बाइक पर सवार होकर चार लूटेरे शाखा में लूट के इरादे से घुसे और घुसते ही गार्ड पर हमला कर उसकी बंदूक छीन ली और उसको पीटने के बाद वहीं ज़मीन पर पटक दिया। गार्ड के साथ ही बैंक में मौजूद ग्राहकों को भी मारा।
इसके बाद शाखा प्रबंधक जेपी यादव के चैंबर की ओर पहुंचे जहां शीशा तोड़कर चाबी  मांगने लगे। प्रबन्धक ने चाबी सहायक प्रबंधक के पास होने की जानकरी दी तब लुटेरों ने गोली मारने की धमकी दी तब उन्होंने चाबी दे दी।
लूट की पूरी घटना में लगभग 13 लाख 61 हज़ार रुपए की लूट मात्र दस मिनट के नाटकीय अंदाज में  घटना को अंजाम दे कर बाइक पर सवार होकर फायर करते हुए भाग गए। सूचना प्राप्त होते ही एसपी सिटी नीरज कुमार सिंह मौके पर पुलिस बल के साथ पहुंचे और बैंक कर्मियों से पूछताछ शुरू की व सीसीटीवी फुटेज भी देखी जिसमें बैंक के अन्दर तीन ही अपराधी दाखिल हुए फुटेज के आधार पर अपराधियों की पहचान में जांच जारी है।

Related News

Leave a Reply