trending now

अब जेल में ही बीतेगी बाकी उम्र, हत्या के एक और मामले में रामपाल को उम्र कैद की सजा

नहीं रहे गंगा के असली पुत्र जीडी अग्रवाल गंगा को बचाने के लिए 111 दिनों से कर रहे थे अनशन

भीड़ तन्त्र में कोई भी सुरक्षित नहीं हरियाणा DIG की हुई पिटाई

पहले छोड़ी गैस सब्सिडी,अब लगा रहे हैं गैस एजेंसियों के चक्कर

सुप्रीम कोर्ट ने मोदी सरकार को लगाई फटकार कहा देश को बताएं राफ़ेल विमान की कीमत

मॉल में हवाला कारोबार पुलिस के हाथ लगे 32 लाख ...

मध्यप्रदेश

इंदौर में चुनाव से पहले हवाला की बड़ी रकम पकड़ में आयी है।डीआइजी दफ्तर से चंद दूरी पर पुलिस ने 32 लाख रुपए ज़ब्त किए पुलिस ने 14 लोगों को पकड़ा आशंका है कि इसके पीछे किसी नेता का हाथ है। इंदौर की तिलक नगर थाना पुलिस ने आरएनटी मार्ग पर सिल्वर मॉल के एक दफ्तर पर छापा मारा इस दफ़्तर में 32 लाख रुपए रखे मिले। पुलिस ने सारा पैसा अपने कब्ज़े में ले लिया और वहां मौजूद 14 लोगों को हिरासत में ले लिया।

इंदौर के कोतवाली सीएसपी सर्किल के अंतर्गत आने वाली सिल्वर मॉल बिल्डिंग में जिस दफ़्तर पर छापा पड़ा उसमें एडवांस टेक्नालॉजी का दफ़्तर है यही दफ़्तर हवाला कारोबार का अड्डा बना हुआ था। पुलिस के मुताबिक़ दफ्तर में मौजूद तमाम कर्मचारी इस पैसे के बारे में कोई ठोस जानकारी नहीं दे पाए पुलिस सूत्रों के अनुसार यह पैसा हवाला कारोबार का था और इसी सूचना पर छापा मारा गया था।

हवाला की ये मोटी रकम कहां से लाकर कहां देने जा रहे थे इस बात की जानकारी पुलिस अभी तक नहीं लगा पायी है बताया जा रहा है कि सारी रकम गुजरात के किसी व्यापारी ने भेजी थी। पुलिस हर बिंदू पर जांच कर रही है शुरुआती तौर पर किसी राजनैतिक दल का जानकारी नहीं मिला है।

Related News

Leave a Reply