Total Visitors : 5 8 1 0 7 4 4

पीटीसी साइट पर अकाउंट बनाने से पहले जरूर जानें ये बातें  ...

बस करना होगा यह काम

आज के दौर में अधिकतर लोग घर बैठे रुपये कमाना चाहते हैं। इसके लिए वह कई तरह के काम करते हैं। वहीं, दूसरी तरफ इंडस्ट्री की कई सारी कंपनियों ने अपनी ऐसी साइट्स लॉन्च की हैं, जिनके जरिए लोग घर बैठे ही पैसा कमा सकते हैं। कंपनियों के इस कदम से बहुत से लोगों को रोजगार मिलेगा। इन साइट्स के जरिए लोग घर बैठे ही 10,000 से लेकर 15,000 रुपये तक कमा सकेंगे। 

तो आइए इन वेबसाइट पर डालते हैं एक नजर...

किसी भी साइट पर रजिस्टर होने से पहले आपको उसके नियम और शर्तों के बारे में जरूर पढ़ना चाहिए, जिससे आपको बाद में किसी तरह की दिक्कत का सामना नहीं करना पड़ेगा। इसके अलावा वेबसाइट की विश्वसनीयता की भी जांच करनी चाहिए।

Neobux

पीटीसी की लिस्ट में न्यूबक्स ने पहला स्थान प्राप्त किया है। लोग इस साइट में विज्ञापन पर क्लि करके पैसा कमा सकते हैं। लेकिन यह साइट लोगों को 2 डॉलर की कमाई के बाद भुगतान करती है। वहीं, लोगों की कमाई का सारा पैसा उनके अकाउंट में पहुंच जाता है।
आप इस साइट में विज्ञापन क्लिक करके पैसा कमा सकते है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पिछले साल लोगों ने इस साइट के जरिए हर महीने 15,000 से लेकर 20,000 रुपये तक कमाए थे। वहीं, यह साइट आपकी कमाई पेपाल के जरिए देती है।

Swagbucks

आप इस साइट में वीडियो देखने से सर्वे का जवाब देकर पैसा कमा सकते हैं। हालांकि, साइट आपकी कमाई आपको प्वाइंट्स की रूप में देगी। आप इन प्वाइंट्स को अमेजन जैसी साइट्स पर रीडिम कर सकते हैं।

नोट- यह रिपोर्ट इन साइट्स पर दी गई जानकारी के आधार पर तैयार की गई है। बिना शर्तों को पढ़े आगे ना बढ़ें।

Related News

Leave a Reply