Total Visitors : 5 8 1 3 9 2 4

अनुच्छेद 370 व राम जन्मभूमि मामला हल होने के बाद  ...

जनता बधाई की पात्र

उन्नाव के औरास में भाजपा के सांसद साक्षी महाराज ने एक बार फिर जनसंख्या नियंत्रण पर निशाना साधा है। अनुच्छेद 370 व रामजन्मभूमि मामले हल होने के बाद अब अगला निशाना जनसंख्या नियंत्रण करने का होगा।
इसमें सभी का सहयोग होना चाहिए। यह बात सांसद साक्षी महाराज ने औरास के भुडकुंडी चौराहे पर आयोजित मोहान विधानसभा के नवनिर्वाचित मंडल अध्यक्षों के स्वागत एवं अभिनंदन कार्यक्रम में कहीं। उन्होंने कहा कि भाजपा एक परिवार है।
कहा कि रामजन्मभूमि का मामले में सुप्रीमकोर्ट के फैसले के बाद पूरे देश में आपसी सौहार्द बना रहा जिसके लिए देश की जनता बधाई की पात्र है। उन्होंने कहा कि हमारे प्रधानमंत्री कड़े से कड़े फैसले लेकर जटिल मामले हल कर लेते हैं।
देश की बढ़ती जनसंख्या पर कहा कि अगला काम जनसंख्या नियंत्रण पर होना चाहिए। क्षत्रिय महासभा युवा के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि सनातन धर्म की रक्षा में हमेशा साधु संत अग्रणी रहे हैं।
भाजपा मंडल अध्यक्ष औरास बृजेश त्रिपाठी, आयोजक भगौती प्रसाद रावत आदि मौजूद रहे। इसके पूर्व औरास नर्सरी पुलिया पर भाजपा आईटी सेल के कार्यकर्ताओं ने सांसद का स्वागत किया।  अनुराग द्विवेदी, पुजानी सिंह, चंद्रपाल पासी, रामप्रकाश त्रिपाठी, राहुल पंडित, रमेश यादव, विकास मिश्र भी मौजूद रहे।

Related News

Leave a Reply