Total Visitors : 5 8 1 5 0 2 5

रेड एफ़एम और म्यूज़िक प्लस करेगा कोविड योद्धाओं को सम्मानित ...

रेड एफ़एम और म्यूज़िक प्लस ने कोविड योद्धाओं को सम्मानित करने के लिए लांच किया
"राईस इंडिया अवार्ड्स"

भारत के सबसे बड़े और सबसे पुरस्कृत निजी रेडियो नेटवर्क्स में से एक 93.5 रेड एफ़एम ने कोविड योद्धाओं के निःस्वार्थ प्रयासों को सम्मानित करने के लिए अपनी तरह की अनूठी पहल "राईस इंडिया अवार्ड्स" के लॉन्च के लिए म्यूजिक प्लस के साथ हाथ मिलाए है। इन योद्धाओं में डॉक्टर्स, नर्स, फ्रंटलाईन सैनिटाइजेशन स्टाफ़, उद्योगपति, ब्रांड्स, सेलिब्रिटीज़, इंफ्लुएंस, पत्रकार, सोशल मीडिया जगत से संबंधित लोग और आम जन मानस भी इस वैश्विक महामारी कोविड 19 से लड़ने के लिए असाधारण योगदान दे रहे है। इन सभी कोरोना योद्धाओं की प्रतिबद्धता को पहचान कर सम्मानित करना इन वर्चुअल अवार्ड्स "राईस इंडिया अवार्ड्स" का मुख्य उद्देश्य है।

"राईस इंडिया अवार्ड्स" चार सप्ताह तक चलने वाली एक पहल है, जिसे 8 मई से हर शुक्रवार को रेड एफ़एम के फेसबुक और यूट्यूब पेज पर स्ट्रीम किया जाएगा। आरजे मेशन्स और आरजे वीडियोज़ के माध्यम से नामांकन आमंत्रित किए जाएंगे, जहाँ लोग खुद को नॉमिनेट कर सकेंगे या किसी ऐसे व्यक्ति को नॉमिनेट कर सकेंगे, जिसने कोविड 19 महामारी के दौरान उल्लेखनीय प्रयास किया हो और जो सम्मान के योग्य हो। रेड एफ़एम के लोकप्रिय आरजे द्वारा चार सप्ताह तक हर शुक्रवार को इसका आयोजन किया जाएगा, डिजिटल अवार्ड्स समारोह में जाने माने गायक और कंपोजर हिस्सा लेगें, जो अपने घर से इस पहल को समर्थन प्रदान करेंगे।

इस अवसर पर निशा नारायणन डायरेक्टर एवं सीओओ रेड एफ़एम एंड मैजिक एफ़एम ने कहा, हर लड़ाई को ऐसे योद्धाओं और नायकों के द्वारा जीता जाता है, जो दुश्मन के सामने घुटने टेकने से इंकार कर दे। यह समय भी अलग नही है। हमारे कोविड 19 हीरो वायरस से लड़ते हुए हमें इस से सुरक्षित रख रहे है। उनके निःस्वार्थ प्रयासों को सम्मानित करने के लिए रेड एफ़एम, म्यूज़िक प्लस के सहयोग से राईस इंडिया अवार्ड्स की यह अनूठी पहल लेकर आया है। स्वास्थ्यकर्मियों, पुलिसकर्मियों और आम लोगो सहित सभी कोरोना योद्धाओं के प्रयासों को सम्मानित करने की दिशा में यह अनूठा प्रयास है, जो निःस्वार्थ भाव से इस मोर्चे पर डटे है। कुछ बड़े संगीतकार और कलाकार भी इस साप्ताहिक डिजिटल कार्यक्रम के साथ जुड़ेंगे। हर सप्ताह हम आपके सामने देश के उन नायकों की कहानियों लेकर आएंगे। इस पहल के ज़रिए हम अपने कोरोना योद्धाओं को सलाम करना चाहते है, हमें उम्मीद है कि हमारी यह पहल कई और नायकों को इस दिशा में आगे आकर काम करने के लिए प्रोत्साहित करेंगी।
राईस इंडिया अवार्ड्स के बारे में बात करते हुए तारासमें मित्तल, संस्थापक, म्यूज़िक प्लस ने कहा, मौजूदा स्थिति में जहाँ ज़िंदगी के लिए जंग लड़ी जा रही है, वास्तविक जीवन के कुछ नायक दूसरों के लिए अपने जीवन को जोख़िम में डाल रहे है। राईस इंडिया अवार्ड्स के माध्यम से हम इन फ्रंटलाईन योद्धाओं को सम्मानित करना चाहते है, उनके योगदान को पहचान देना चाहते है।
वर्चुअल अवार्ड्स शो राईस इंडिया अवार्ड्स के माध्यम से रेड एफ़एम, म्यूजिक प्लस के सहयोग से इस चुनौतीपूर्ण समय के बीच सकारात्मकता के प्रसार के लिए एक और कोशिश कर रहा है।

Related News

Leave a Reply