Total Visitors : 5 8 1 5 0 7 4

वांछित अपराधी को पकड़ने जा रहे थे, 6 पुलिसवाले जख्मी ...

 एसआई शिवगोदावरी चौकी में तैनात थे

उत्तर प्रदेश के झांसी जिले के मोंठ थाना क्षेत्र में शनिवार तड़के पुलिस वाहन अचानक पलट गया। हादसे में एक दरोगा की मौत हो गई और आधा दर्जन पुलिसवाले घायल हो गए। सभी को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। वहीं, दरोगा कानपुर के चकेरी में तैनात थे।
झांसी-कानपुर हाईवे पर मोंठ थाना इलाके में सुबह एक कार पलट गई। एक्सीडेंट की सूचना संबंधित थाने को दी गई। मौके पर थाना पुलिस पहुंची तो देखा कि जिस गाड़ी का एक्सीडेंट हुआ है उसमें सभी पुलिसकर्मी सवार हैं। एन्काउन्टर स्पेशलिस्ट चमनगंज  एस आई मंसूर अहमद भी हुए दुर्घटना में ज़ख्मी, कानपुर के रीजेंसी अस्पताल में हुए भर्ती, देर रात उपचार के पश्चात डॉक्टर के परामर्श पर हुए डिस्चार्ज।

 वांछित अपराधी को पकड़ने झांसी जा रही थी टीम

पूछताछ में पता चला कि चकेरी की शिवगोदावरी चौकी प्रभारी मनोज पाटिल देर रात हत्या के मामले में वांछित चल रहे अपराधी को पकड़ने झांसी आ रहे थे। उनके साथ गाड़ी में 8 पुलिसवाले सवार थे। इनमें से 7 पुलिसकर्मियों को गंभीर चोटें आईं हैं। सभी घायलों को झांसी मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया। यहां इलाज के दौरान दरोगा मनोज पाटिल को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। मनोज पाटिल 2018 बैच के सब इंस्पेक्टर थे।

Related News

Leave a Reply