Total Visitors : 5 8 1 0 5 0 1

थोक दवा व्यापार मंडल ने डीएम को दिए मॉस्क एवं सैनिटाइजर ...

सेवा परमो धर्म:

कानपुर- देश में कोविड 19 वायरस जो एक महामारी का रूप ले चूंकि है के प्रकोप के चलते सरकार द्वारा इस के रोकथाम के लिए किए जा रहे प्रयासों को जनहित में और सार्थक बनाने के प्रयास में एक महत्वपूर्ण योगदान के रूप में कानपुर बिरहाना रोड थोक दवा व्यापार मंडल द्वारा कानपुर नगर जिलाधिकारी को प्रदान किए गए मॉस्क एवं सैनिटाइजर।

दिनांक 19 मार्च 2020 कानपुर नगर जिलाधिकारी कार्यालय पर कोरोना वायरस से बचाव के मद्देनजर थोक दवा व्यापारियों द्वारा वितरण हेतु प्रदान किए गए मास्क एवं सैनिटाइजर। जैसा कि आपको विदित है कि कोरोना वायरस पूरे देश में महामारी का रूप ले चुका है। हमारे देश के माननीय प्रधानमंत्री एवं प्रदेश के माननीय मुख्यमंत्री द्वारा इस महामारी की रोकथाम हेतु हरसंभव आवश्यक कदम उठाए जा रहे हैं जो कि प्रशंसनीय है। इसी कड़ी में कोरोना वायरस से बचाव हेतु थोक दवा व्यापार मंडल के महामंत्री श्री नंदकिशोर ओझा जी व उनकी टीम द्वारा जिलाधिकारी डॉ0 ब्रह्म देव राम तिवारी महोदय को 5000 मास्क एवं 1000 सैनिटाइजर की  बोतले दी।

दवा व्यापारियों द्वारा निकट भविष्य में जनहित एवं राष्ट्रहित में किसी भी प्रकार की आवश्यकता पड़ने पर जिलाधिकारी महोदय को पूर्णता संयोग का आश्वासन दिया। साथ ही प्रशासन द्वारा ग्राहकों के बीच फैल रही भ्रामक अफ़वाहों और कोरोना से संबंधित किसी भी वस्तु की काला बाज़ारी पर सतर्कता बरतने संग की जा रही कार्यवाही की भी प्रशंसा की।

Related News

Leave a Reply