Total Visitors : 5 8 1 1 5 6 5

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी हादसे से मौत की पुष्टि ...

लखनऊ में रहकर प्राइवेट नौकरी करता था

औरास- थाना क्षेत्र के बड़ादेव गांव के पास लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे की सर्विसलेन के किनारे शनिवार की सुबह इसी थाना क्षेत्र का एक युवक लहूलुहान हालत में पड़ा मिला। पास ही उसकी बाइक भी पड़ी मिली। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने उसे सीएचसी में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक के परिजनों के अनुसार युवक लखनऊ में रहकर प्राइवेट नौकरी करता था। शुक्रवार रात उसने बाइक में औरास के ही दो लोगों के साथ होने की बात कही थी। घटना के बाद से दोनों युवक लापता है। पुलिस ने सड़क हादसे में मौत की बात कह शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी हादसे से मौत की पुष्टि हुई है।

औरास थाना क्षेत्र के कोइलियाखेड़ा मजरे हाजीपुर गोसा गांव निवासी अवधेश पाल (42) पुत्र शिवचरन पाल लखनऊ में रहकर प्राइवेट नौकरी करता था। परिजनों के अनुसार रक्षाबंधन पर अवधेश गांव आया था और त्योहार के बाद लखनऊ चला गया था। शनिवार की भोर पहर लगभग 5 बजे औरास थाना क्षेत्र के बरादेवतोंदा गांव के पास लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे के किनारे सर्विसलेन पर अवधेश लहूलुहान हालत में पड़ा मिला। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने गंभीर हालत में एंबुलेंस की मदद से सीएचसी पहुंचाया, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। मृतक के पास मिले मोबाइल से परिजनों को सूचना दी गई। मौके पर पहुंचे परिजन शव देख बदहवास हो गए।

मृतक की वृद्ध मां सुखदेई बेटे के गम में बेहाल हो गई। एसओ राजबहादुर ने बताया कि मृतक के भाई ने सड़क हादसे में मौत की तहरीर दी है। शव का पोस्टमार्टम कराया गया है। परिजनों के अनुसार अवधेश की बाइक में औरास के ही दो और लोग थे। जो मौके से भागे है। उन्होंने अनहोनी का शक जताया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सड़क हादसे में मौत की पुष्टि हुई है। परिजनों के अनुसार मृतक तीन भाइयों में सबसे छोटा था। आपसी विवाद के चलते मृतक की पत्नी करीब 10 वर्ष पहले मायके चली गई थी। तबसे अवधेश अपने माता-पिता के साथ रह रहा था।

Related News

Leave a Reply