Total Visitors : 5 8 1 1 9 3 1

विकलांग उत्पीड़न के विरुद्ध कार्यवाही की मांग ...

पुलिस की कार्यशैली पर प्रश्नचिन्ह

कानपुर-: राष्ट्रीय विकलांग पार्टी ने विकलांग प्रेम कुमार तिवारी का उत्पीड़न करने वालों के विरुद्ध कार्यवाही की मांग को लेकर वरिष्ठ पुलिस अधिक्षक को ज्ञापन सौंपा। ज्ञात हो की ग्राम जामु थाना बिधनू के निवासी विकलांग प्रेम कुमार तिवारी से विनय सिंह, शिवम सिंह, अखिलेश्वर सिंह, छुटकू सिंह ने गांव में रहने के लिए गुंडा टैक्स देने की मांग कर रहे थे। गुंडा टैक्स न देने पर मार पिटाई गाली गलौज की गई। थाना बिधनू पुलिस द्वारा पीड़ित की गुहार की अनसुनी कर दबंगो को दिया जा रहा संरक्षण।

राष्ट्रीय विकलांग पार्टी के ज़िला महासचिव राहुल कुमार ने कहा कि अगर बिधनू पुलिस द्वारा निष्पक्ष जांच कर अपराधियो के विरुद्ध कार्यवाही कर विकलांग वृद्ध को सुरक्षा एवं न्याय नही दिलाया गया तो हम शांतिपूर्वक धरना प्रदर्शन करने को विवश है।
राहुल कुमार द्वारा बताया गया कि सभी आरोपी आपराधिक प्रवत्ति के है, जिनमें से विनय सिंह प्रमुख है जिस पर कई आपराधिक धाराओं के मामले दर्ज है, जो लगातार विकलांग को डरा धमका उस का उत्पीड़न कर रहा है, पुलिस का जिस पर कोई भय नज़र नही आता, जिस का प्रमाण पीड़ित द्वारा प्राथमिक रिपोर्ट दर्ज कराने की कोशिश पर बिधनू थाना का हिलावाली भरा रवैया जो मामले में पुलिस की कार्यशैली को संदिग्ध बनाता है। एस एस पी महोदय को ज्ञापन सौंप उचित कार्यवाही की आशा के साथ विकलांग को यताशीघ्र न्याय दिलाने की मांग राष्ट्रीय विकलांग पार्टी करती है।

ज्ञापन देने वालो में राष्ट्रीय महासचिव राहुल कुमार, अल्पना कुमारी, अरविंद सिंह, बंगाली शर्मा, पवन राणे, जौहर अली, प्रमोद मिश्रा आदि शामिल रहे।

Related News

Leave a Reply