Total Visitors : 5 8 1 1 4 8 3

छोटी बहन के प्रेमी ने चाकू से गला रेत दी दर्दनाक मौत ...

प्रेमिका की बहन के साथ अवैध संबंध के लिए बना रहा था दबाव

हरदोई के सुरसा थाना क्षेत्र के इछनापुर निवासी युवक की हत्या के मामले का पुलिस ने मंगलवार को खुलासा कर दिया। प्रेमिका की छोटी बहन के साथ संबंध बनाने का दबाव डालने के कारण छोटी बहन के प्रेमी ने साथी के साथ मिलकर उसकी हत्या की थी। पुलिस ने हत्या के आरोप में किशोरी सहित तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। 
एसपी अमित कुमार ने बताया कि 10 जनवरी की सुबह सुरसा थाना क्षेत्र में ओदरा नेवलिया के निकट युवक का शव खाई में पड़ा मिला था। उसकी शिनाख्त सचिन पांडेय पुत्र रजनीकांत पांडेय के रूप में हुई थी। विवेचना के दौरान पता चला कि सचिन का सथरी निवासी अधेड़ की बड़ी पुत्री से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इस युवती की छोटी बहन का प्रेम प्रसंग सथरी निवासी हीरालाल पुत्र अर्जुन के साथ था। पुलिस का दावा है कि सचिन प्रेमिका की छोटी बहन के साथ अवैध संबंध बनाने के लिए दबाव बना रहा था। उसने इसकी जानकारी अपने प्रेमी हीरालाल को दी।
हीरालाल ने साथी पंकज कुमार पुत्र वीरेंद्र कुमार निवासी चमरौधा थाना सुरसा के साथ सचिन पांडेय की हत्या करने का षड्यंत्र रचा। सचिन की प्रेमिका की छोटी बहन ने ही फोन कर उसे बुलवाया था। हीरालाल ने साथी के साथ मिलकर चाकू से सचिन पांडेय के पेट और गले पर कई वारकर हत्या कर दी।
 पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल चाकू, मृतक का हेलमेट, पर्स, ड्राइविंग लाइसेंस, बाइक की आरसी के टुकड़े भी बरामद किए हैं। एसपी ने बताया कि हीरालाल और पंकज कुमार को जेल भेजा जा रहा है, जबकि किशोरी को नारी निकेतन लखनऊ भेजा गया है। पत्रकार वार्ता के दौरान सुरसा के प्रभारी निरीक्षक राजकरन शर्मा, उपनिरीक्षक अनुपम भदौरिया भी मौजूद रहे।

Related News

Leave a Reply