Total Visitors : 5 8 1 0 7 6 1

आचार संहिता का पालन नहीं ...

भाजपा ने बिना बिल जमा किए ही कार्यक्रम कराया

सोमवार को प्रमिला सभागार में भाजपा द्वारा एमएलसी शिक्षक प्रत्याशी वेणुरंजन भदौरिया के पक्ष में शैक्षिक संगोष्ठी का कार्यक्रम कराया गया। लेकिन इस कार्यक्रम ने विवाद को मोड़ ले लिया है। दरअसल, प्रमिला सभागार में पार्टी द्वारा तय रकम जमा नगर निगम में जमा किए बिना ही दबाव बनाकर कार्यक्रम करा दिया गया।

आचार संहिता का पालन नहीं

नगर निगम संपत्ति विभाग के मुताबिक भाजपा के उत्तरी जिलाध्यक्ष सुनील बजाज ने कार्यक्रम के लिए फ्री में सभागार में बुक करने के लिए लेटर भेजा था। लेकिन फ्री में सभागार में किसी को नहीं दिया जाता है। ऐसे में बीते शनिवार को संपत्ति विभाग ने 50,810 रुपए का बिल सुनील बजाज को थमा दिया। कार्यक्रम होने के बाद भी नगर निगम के संपत्ति विभाग में बिल जमा नहीं किया गया। जबकि ये कार्यक्रम एमएलसी शिक्षक प्रत्याशी के पक्ष में किया गया था।

जिलाध्यक्ष बोले कल जमा कर देंगे बिल

मामले में जिलाध्यक्ष सुनील बजाज ने बताया कि नगर निगम की चेक बनी हुई है। कार्यक्रम के चलते चेक देने में देरी हुई है। कल संपत्ति विभाग में चेक जमा हो जाएगी।

शिक्षामंत्री भी हुईं शामिल

कार्यक्रम में शिक्षा राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) गुलाब देवी भी शामिल हुईं। गुलाब देवी ने कहा कि फरवरी में होने वाले बोर्ड एग्जाम में सभी व्यवस्थाएं फुलप्रूफ की जाएंगी। किसी भी परीक्षा सेंटर द्वारा अगर नकल कराई गई तो कड़ी कार्रवाई तय है। बोर्ड एग्जाम हर हाल में बेदाग तरीके से पूरे यूपी में संपन्न होंगे।

Related News

Leave a Reply