Total Visitors : 5 8 1 1 0 4 8

दबंगों ने युवक को पीटा,फिर किया अपहरण ...

सीसीटीवी में कैद हुई घटना, बहन ने थाने में दी तहरीर

कानपुर: बाबूपुरवा थाना क्षेत्र में मामूली सी बात पर दबंगों ने युवक की पिटाई करने के बाद अपहरण कर लिया।  युवक के साथ मारपीट करते दबंग सीसीटीवी में कैद हो गए हैं। इसके बाद आरोपी युवक को जबरन बाइक में बिठाकर अपने साथ ले गए। चार दिन बाद भी युवक घर नहीं पहुंचा, तो परिजनों ने थाने में तहरीर दी है।

मामला थाना क्षेत्र के बगाही चौकी का है, जहां दबंगों ने युवक को पीटकर अपहरण कर लिया। मामले में  किदवई नगर निवासी राजबहादुर राठौर की पत्नी रिंकी राठौर ने बताया कि रविवार को गली के हाते में रहने वाले गोविंदा और विजय के साथ मेरा भाई भी घूम रहा था। इसी दौरान किसी बात को लेकर विवाद हो गया।

इसमें कल्लू ने गोविंदा का मोबाइल तोड़ दिया। इसके बाद गोविंदा ने अपने साथियों को बुलाकर मारपीट की। इस बीच मैंने और मेरे मामा ने बीच-बचाव किया। कहा कि 15-20 दिन में मोबाइल के पैसे दे देंगे। इसके बाद गोविंदा चला गया और कुछ देर बाद उसको अकेला पाकर और मारा।

भाई को गायब कर दिया और अभी तक लौट कर नहीं आया

इसके बाद मेरे भाई को गायब कर दिया और अभी तक लौट कर नहीं आया है। गोविंदा से पूछा तो कहा कि ढूंढ के ले आएंगे। मामले में पुलिस का कहना है कि पीड़ित पक्ष से शिकायत मिली है। घटना का सीसीटीवी फुटेज भी है, जिसमें कुछ लोग युवक को ले जाते दिख रहे हैं। मामले की जांच की जा रही है।

Related News

Leave a Reply