Total Visitors : 5 8 1 2 7 6 5

बैराज पर फिर स्टंटबाजी, होते है जानलेवा हादसे ...

गंगा बैराज पर नवाबगंज और कोहना थाने की दो चौकियां 

कानपुर के गंगा बैराज पर शनिवार को स्पोर्ट्स बाइक से स्टंटबाजी ने एक और महिला की जान ले ली। महिला बाइक में फंसकर करीब 50 मीटर तक घिसटती चली गई। युवकों ने बाइक नहीं रोकी और उन्नाव की ओर भाग निकले। नवाबगंज के रामनिहालपुर निवासी राजमिस्त्री शंकर निषाद के परिवार में पत्नी रामरती (48) व दो बेटे सतीश और आशु हैं।

बेटे सतीश ने बताया कि शनिवार शाम मां रामरती घर से खेत के लिए निकली थीं। गंगा बैराज पुल पर पहुंची थीं कि पीछे से स्टंटबाजी करते हुए आए तेज रफ्तार बाइक सवार दो युवकों ने उन्हें पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर से महिला बाइक के निचले हिस्से में फंस गई, जिससे गंभीर रूप से घायल हो गई।

पुलिस ने उन्हें हैलट अस्पताल भेजा, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। थाना प्रभारी ने बताया कि मृतका के बेटे सतीश की तहरीर पर अज्ञात बाइक चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। सीसीटीवी कैमरों की मदद से बाइक युवकों की तलाश की जा रही है। शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया गया।

दो थानों की चौकियां, फिर भी नहीं थम रही स्टंटबाजी

गंगा बैराज पर नवाबगंज और कोहना थाने की दो चौकियां है। इसके बावजूद स्टंटबाजी नहीं रुक रही है। शनिवार को हुए हादसे में बाइक में फंसकर रामरती 50 मीटर तक घसीटती गई। फिर भी दोनों चौकियों पर मौजूद पुलिस कर्मी उसे पकड़ नहीं सके। बाइक सवार उन्नाव की ओर भाग निकले।

घटना गंभीर है। गंगा बैराज पर स्टंटबाजी की घटनाओं को रोकने के लिए एक विशेष अभियान चलाया जाएगा, जिससे कि हादसे पर विराम लगाया जा सके।  -प्रमोद कुमार, डीसीपी सेंट्रल

बैराज पर हो चुके हादसे
12 फरवरी 2021 : बाइक सवार स्टंटबाजों की चपेट में आए नानी और नाती, दोनों की मौत।
28 नवंबर 2021 : तेज रफ्तार बाइक की टक्कर से सीनियर सिटीजन महिला की मौत
 31 जुलाई 2022 : तेज रफ्तार कार की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत
 4 दिसंबर 2022 : कार का एयरबैग खुलने से टला बड़ा हादसा, तेज गति की वजह से टकराई थी कार।
14 सितंबर 2022 : कार और ट्रक की आमने-सामने भिड़ंत, कार सवार तीन लोगों की मौत।

Related News

Leave a Reply