Total Visitors : 5 8 1 2 2 9 2

रिहाई के बाद थाने पहुंची खुशी ...

हस्ताक्षर कर लगाई पहली हाजिरी

कानपुर:-बिकरू कांड में आरोपी खुशी दुबे जेल से रिहाई के बाद आज अपनी मां के साथ चौबेपुर थाने पहुंची। यहां उन्होंने थाने में पहली हाजिरी लगाई। बता दें कि कोर्ट के आदेश पर खुशी को हर सप्ताह चौबेपुर थाने में हाजिरी लगानी है।

बिकरू कांड में आरोपी खुशी दुबे और उनकी मां न्यायालय के आदेश पर सोमवार को सुबह 11:30 बजे चौबेपुर थाने पहुंची और हाजिरी लगाई। शनिवार शाम को करीब 30 माह की जेल के बाद सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर खुशी दुबे को जमानत मिली है।

न्यायालय के आदेश पर उन्हें नियमित चौबेपुर थाने आकर अपनी हाजिरी देनी है। सोमवार को खुशी थाने पहुंची और हाजिरी दी। इस दौरान उन्होंने कहा कि जिन्होंने मदद करी है, उनका बहुत-बहुत आभार। लंबी सजा काटने के सवाल पर कहा कि मैं अभी इस पर कुछ नहीं कहना चाहती हूं।

मैं निर्दोष थी

उन्होंने कहा कि मैं निर्दोष थी..मुझे न्यायालय पर पूरा भरोसा था। मुझे उम्मीद है कि आगे भी न्याय ही मिलेगा। हर सप्ताह हाजिरी लगाने पर कहा कि यह प्रक्रिया एक लड़की के लिए कठिन है। मेरा घर काफी दूर है, हर सप्ताह आना मुश्किल होगा। लेकिन बस नियमों का पालन है, जो मैं करती रहूंगी।
इससे पहले खुशी दुबे ने रविवार को परिवार संग पनकी स्थित हनुमान मंदिर में पूजा अर्चना की। मीडिया से खुशी बोली कि मैं तो ऐसी अभागी हूं कि महज कुछ दिन सुहागिन रही। ऊपर से पुलिस ने अपराधी बना दिया। मेरे साथ जो हुआ वह किसी दुश्मन के भी साथ न हो।
बता दें कि जुलाई 2020 में थाना क्षेत्र के बिकरू गांव में कुख्यात विकास दुबे और उसके गैंग ने आठ पुलिसकर्मियों को मौत के घाट उतार दिया था। इसके बाद पुलिस ने पचास से अधिक कांड से जुड़े लोगों को जेल भेजा था। उसी में आरोपी अमर दुबे की पत्नी खुशी दुबे को भी पुलिस ने जेल भेजा गया था।

Related News

Leave a Reply