Total Visitors : 5 8 1 2 4 6 1

बेरोजगार युवाओं को कांग्रेस बनाएगी प्रवक्ता ...

23 मार्च को दिल्ली में होगी भाषण प्रतियोगिता 

कानपुर: बेरोजगार युवाओं के पास कांग्रेस पार्टी के संगठन युवक कांग्रेस का प्रवक्ता बनने का अवसर है। नेशनल रजिस्टर फॉर अनइंप्लॉयड (एनआरयू) कार्यक्रम के जरिए युवक कांग्रेस राष्ट्रीय स्तर पर ‘बेरोजगारी पर राष्ट्रीय रजिस्टर’ विषय पर भाषण प्रतियोगिता कराएगी।
नई दिल्ली में 23 मार्च को प्रतियोगिता का आयोजन होगा। युवा 29 फरवरी तक इस प्रतियोगिता के लिए पंजीकरण करा सकते हैं। विजेताओं को कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष पुरस्कार देंगे। रविवार को तिलक हॉल में पत्रकार वार्ता में युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव व उत्तर प्रदेश प्रभारी मनीष चौधरी ने बताया कि यंग इंडिया के बोल अभियान के अंतर्गत कोई भी युवा  http://bit.ly/SpeechonNRU लिंक पर पंजीकरण करा सकता है।

बेरोजगार युवाओं के लिए पार्टी की ओर से टोल फ्री नंबर 8151994411 जारी किया गया है। बेरोजगार इस पर मिस कॉल करें, इससे उनकी संख्या का पता चलेगा। एनआरसी के पहले बेरोजगारी रजिस्टर बने।

जिलाध्यक्ष पुनीत राज शर्मा ने कालेज और मोहल्लों में इस नंबर के लिए जागरुकता शिविर लगाने की बात कही। इस दौरान प्रदेश उपाध्यक्ष मोहम्मद तौहीद सिद्दीकी, अभिनव तिवारी, सकलेन शेख, सानू बुंदेला, मुकेश वाल्मीकि, धीरज शुक्ला, डीके यादव, धीरज शुक्ला, सुमित ठाकुर आदि रहे।

Related News

Leave a Reply