Total Visitors : 5 8 1 2 5 3 7

कोरोना से 15वीं मौत, 17 पॉजिटिव मिले, एक्टिव केस 173 ...

संक्रमितों की संख्या 517...

कानपुर- कोरोना से कानपुर में 15वीं मौत हो गई। ग्वालटोली के 55 वर्षीय मरीज की मौत के बाद शनिवार को पॉजिटिव रिपोर्ट आई। इसके अलावा 17 और लोगों में संक्रमण की पुष्टि हुई है। इनमें दो रोगी शक्कर मिल का हाता खलवा, एक रोगी ककवन और एक रोगी शिवराजपुर का है।

वहीं हैलट में भर्ती फतेहपुर की 35 वर्षीय युवती में भी कोरोना की पुष्टि हुई है। युवती को शहर के आंकड़ों में नहीं जोड़ा जाएगा। इस तरह शहर में कुल कोरोना संक्रमितों की संख्या 517 हो गई है। एक्टिव केस 173 हैं। ग्वालटोली के रहने वाले रोगी को हैलट में चार जून को दोपहर 12 बजे भर्ती किया गया था।

उसे बुखार और खांसी नहीं थी लेकिन सांस लेने में तकलीफ ज्यादा थी। होल्डिंग एरिया में रखकर उसका इलाज शुरू किया गया, लेकिन धीरे-धीरे उसकी तबीयत बिगड़ने लगी और ब्लड प्रेशर डाउन होता चला गया। शनिवार तड़के तीन बजे मौत हो गई। छह घंटे के बाद उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव रिपोर्ट आई।

उन्हें डायबिटीज और ब्लड प्रेशर की भी दिक्कत थी। इसके अलावा दुधवा जमौली, शिवराजपुर के रहने वाले 24 वर्षीय प्रवासी युवक, शक्कर मिल का हाता खलवा की 50 वर्षीय महिला और 40 वर्षीय व्यक्ति को कोरोना की पुष्टि हुई है। यह इलाका कोरोना को लेकर हॉटस्पॉट बन रहा है।

ककवन के एक 32 वर्षीय पुलिस विभाग के कर्मचारी की भी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। स्वास्थ्य विभाग की टीमों ने कोरोना पॉजिटिव आए लोगों की संक्रमण चेन तलाशनी शुरू कर दी। हैलट में भर्ती युवती के पॉजिटिव आने पर सीएमओ फतेहपुर को रिपोर्ट भेजी गई है।

Related News

Leave a Reply