Total Visitors : 5 8 1 3 6 1 4

टीचर-स्टूडेंट लव चैट ...

शिक्षिका ने नाम किया सार्वजनिक, तो पिता ने वायरल की चैटिंग

कानपुर में कैंट स्थित प्रतिष्ठित स्कूल की शिक्षिका और 10वीं के छात्र के बीच लव चैटिंग का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। शनिवार को एक चैनल पर इंटरव्यू के दौरान शिक्षिक ने पिता-पुत्र का नाम सार्वजनिक किया था। इधर रविवार को पिता ने भी इंस्टाग्राम पर छात्र और शिक्षिका के बीच हुई लव चैटिंग और ऑडियो वायरल कर दी।

उन्नाव निवासी कपड़ा व्यापारी का बेटा कैंट स्थित स्कूल में हाई स्कूल का छात्र है। उन्होंने कुछ समय पहले अपने बेटे और स्कूल की शिक्षिका के बीच मोबाइल इंस्टाग्राम पर हुई लव चैटिंग पकड़ी थी। वहीं, मोबाइल की फोटो गैलरी में शिक्षिका की कुछ अश्लील फोटो भी मिली थीं। इसके बाद उन्होंने शिक्षिका और स्कूल प्रबंधन से संपर्क किया।

स्कूल प्रशासन ने शिक्षिका और उसके पति को सस्पेंड कर दिया 

आरोप है कि स्कूल प्रबंधन और शिक्षिका के पति और भाई ने उन्हें धमकी दी। तब उन्होंने पुलिस से शिकायत की। मामले में अब तक कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं है। जांच एसीपी कैंट कर रहे हैं। वहीं स्कूल प्रशासन ने फजीहत से बचने के लिए शिक्षिका और उसके पति को जांच चलने तक स्कूल से सस्पेंड कर दिया है।

इंस्टाग्राम पर बेटे की तस्वीर तो धोखा कैसा

एक टीवी के इंटरव्यू में शनिवार को स्कूल की अध्यापिका ने कहा था कि वह जिस इंस्टाग्राम अकाउंट पर वह चैटिंग करती थीं, उसमें छात्र का नाम नहीं था। उन्हें धोखा हो गया कि अकाउंट उनके ही छात्र का है। पलटवार करते हुए छात्र के पिता ने कहा कि इंस्टाग्राम आईडी बेटे के घर के नाम से बनी है। अकाउंट पर बेटे की फोटो भी लगी है।

दूसरी रिकॉर्डिंग शिक्षिका के भाई द्वारा धमकी देने की है

ऐसे में शिक्षिका के धोखा होने वाले बयान को गलत बताया। छात्र के पिता ने जो ऑडियो वायरल की उसमें शिक्षिका माफी मांगते हुए मामले को खत्म करने की बात कर रही है। वहीं, दूसरी रिकॉर्डिंग शिक्षिका के भाई द्वारा धमकी देने की बताई गई। बता दें कि शनिवार को टीवी इंटरव्यू में शिक्षिका ने छात्र और उसके पिता पर गंभीर आरोप लगाए थे।

एसीपी बोले- तब तक कुछ कहना मुश्किल

इसमें मामले को खत्म करने के लिए छात्र के पिता पर अंतरंग संबंध बनाने का दबाव बनाने को कहा गया था। इस पर छात्र के पिता ने देश के किसी भी एजेंसी से जांच के लिए तैयार होने की बात कही थी। एसीपी कैंट बृज नारायण ने कहा कि मामले में जांच जारी है। जब तक किसी निष्कर्ष तक नहीं पहुंचेंगे। तब तक कुछ कहना मुश्किल है।

एबीवीपी के पदाधिकारी बोले न्याय के लिए करेंगे प्रदर्शन

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद कानपुर ने रविवार को बेनाझाबर कार्यालय में पत्रकारवार्ता की। प्रांत मंत्री विक्रांत अग्निहोत्री ने कहा कि शिक्षा के मंदिर में इस प्रकार की घटना दुर्भाग्यपूर्ण है। उससे ज्यादा दुर्भाग्यपूर्ण उचित कार्रवाई न होना बताया। उन्होंने कहा कि अगर संतोषजनक कार्रवाई न हुई तो सोमवार को स्कूल गेट के सामने प्रदर्शन करेंगे। इस दौरान महानगर मंत्री मयंक पासवान, गोपाल मिश्रा, सौम्या राय, सानुज तिवारी आदि मौजूद रहे।

समझौते का दबाव बनाने का ऑडियो वायरल

लव चैटिंग के मामले में रविवार को 8.55 मिनट की एक ऑडियो वायरल हुई। इसमें छात्र के पिता को फोन करने वाले ने खुद एक प्रतिष्ठित अखबार का कर्मी बता समझौते का दबाव बनाया। ऑडियो में वह पूछ रहा कि आप कैसे समझौता करोगे। सलाह दी कि पुलिस व कोर्ट के चक्कर में रुपये और समय की बर्बादी होगी। स्कूल से सहयोग करवाने की बात कही। हालांकि, पिता ने किसी भी कीमत पर समझौता न करने की बात कही।

छात्र और पिता का नाम सार्वजनिक किया था

बता दें कि शनिवार को जहां एक चैनल पर इंटरव्यू के दौरान अध्यापिका ने छात्र और पिता का नाम सार्वजनिक किया था । वहीं रविवार को भी स्कूल के फादर द्वारा भी किसी चैनल पर भी ऐसा ही किया गया। इसके बाद छात्र के पिता ने भी इंस्टाग्राम पर छात्र और शिक्षिका के बीच हुई लव चैटिंग को और बातचीत को वायरल कर दिया।

Related News

Leave a Reply