Total Visitors : 5 8 1 3 9 9 4

ऊपर से गुजरते रहे वाहन, पुलिस को नहीं लगी भनक ...

मरने वाली महिला की पहचान नहीं हो सकी

उन्नाव के नवाबगंज में लखनऊ-कानपुर हाईवे पर गुरुवार देर रात सड़क पार करने के दौरान 30 वर्षीय महिला की तेज रफ्तार वाहन कुचलते हुए निकल गया। हादसे में महिला की मौके पर मौत हो गई। इसके बाद पूरी रात शव सड़क पर पड़ा रहा। उसके ऊपर से वाहन गुजरते रहे, लेकिन थाना पुलिस को इसकी जानकारी नहीं हुई।
शुक्रवार की सुबह पुलिस मौके पर पहुंची और महिला के क्षत-विक्षत शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मरने वाली महिला की पहचान नहीं हो सकी है। सोहरामऊ कस्बे में थाने से तीन सौ मीटर की दूरी पर स्थित पेट्रोल पंप के पास स्थित एक चाय के होटल पर देर रात महिला ने चाय पी। चाय विक्रेता के पूछने पर उसने खुद को आलमबाग लखनऊ निवासी बताया।

महिला ने लखनऊ जाने के लिए साधन के बारे में पूथछा, तो दुकानदार ने उसे बस से जाने की सलाह दी। इसके बाद वह सड़क पार करने लगी, तभी तेज रफ्तार वाहन उसे कुचलते हुए निकल गया। इसके बाद उसका शव पूरी रात हाईवे पर निकलता रहा और वाहन उसे रौंदते रहे। सुबह छह बजे लोगों ने सड़क पर महिला का क्षत विक्षत शव देखा।

एक व्यक्ति ने इसकी सूचना पुलिस को दी। इसके बाद दरोगा ऋषभ यादव पहुंचे और लोगों की मदद से महिला के क्षत-विक्षत शव को सड़क से हटवाया। दरोगा के मुताबिक महिला की  पहचान नहीं हो सकी है। आसपास के लोगों से पता चला है कि महिला करीब एक महीने से इधर-उधर मांगकर पेट भर रही थी।

पुलिस ने महिला के मानसिक बीमार होने का बात कही है। थाना प्रभारी उरेश सिंह ने बताया कि महिला के शरीर पर लाल रंग की साड़ी है। पहनावे से वह हिंदू लग रही है। महिला की शिनाख्त कराने का प्रयास किया जा रहा है।  पुलिस को थाने से तीन सौ मीटर दूरी पर हुए हादसे की पूरी रात खबर नहीं लग सकी। इससे पुलिस के रात्रि गश्त और सक्रियता के दावों पर सवाल खड़ा हो गया है।

Related News

Leave a Reply