Total Visitors : 5 8 1 2 9 7 5

भाजपा का बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा खोखला ...

सपा राष्ट्रीय प्रवक्ता ने की आईरा प्रेस क्लब कोषाध्यक्ष तल्हा हाशमी से उनके निवास पर भेंट

कानपुर- चुनावी मौसम के दौरान प्रदेश में जिस तरह की उत्पीड़न बर्बरता और फिरका परस्ती तेजी से रफ्तार पकड़ रही है यह चिंता का विषय है, हम समाजवादी पार्टी के लोग इसकी कड़ी निंदा करते हैं और ऐसी घटनाओं का भरपूर विरोध करते हैं।भाजपा सरकार की बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा खोखला है। बेटियों का उत्पीड़न बढ़ता जा रहा है और आश्चर्य की बात यह है कि सब कुछ पुलिस की निगाहों के सामने होता है और पुलिस मूकदर्शक बनी खड़ी रहती है। वह चाहे कानपुर की अफसार अली की घटना हो या दिल्ली के जंतर मंतर की जहां सरेआम मुसलमानों को गालियां दी गई उन्हें काटने की बात कही गई और उसके कुछ दिन बाद ही कानपुर में अफसार अली को मारते पीटते जबरन जय श्रीराम कहलाया गया और यह सब पुलिस के मौजूदगी में होता रहा।

यह बात समाजवादी पार्टी की राष्ट्रीय प्रवक्ता सुमैया राणा जो कि मशहूर शायर मुनव्वर राणा की बेटी है ने कानपुर प्रवास के दौरान कहीं।

कानपुर के चकेरी थाना अंतर्गत मंगला विहार प्रथम में रहने वाले वार्ड 29 के पार्षद पद प्रत्याशी एवं आईरा प्रेस क्लब के कोषाध्यक्ष तलहा हाशमी के आवास पर स्वागत समारोह के दौरान जब उनसे पूछा गया की आप प्रदेश वासियों और देशवासियों को क्या संदेश देना चाहती हैं तो उन्होंने कहा कि मैं देश प्रदेश वासी सभी धर्म और मजहब व संप्रदाय के मानने वाले लोगों से अपील करती हूं की मौजूदा सरकार मैं जिस तरह जनता का उत्पीड़न बर्बरता और छोटी-छोटी बच्चियों के साथ रेप की घटनाएं बढ़ी है, यह दुर्भाग्य पूर्ण है इसलिए हम सब का फर्ज है कि ऐसी संप्रदायिक ताकतों से डटकर मुकाबला करें और आने वाले चुनाव में इस सरकार को बाहर का रास्ता दिखाएं, सुमैया राणा ने कहा कि इस सरकार में बेरोजगारी बढ़ती महंगाई और रसोई गैस के दामों में जिस तरह वृद्धि हुई है ऐसा आजादी के बाद से कभी नहीं हुआ। अब यह सरकार हर स्तर पर फेल हो चुकी है इसलिए इसे उखाड़ फेंकना है।

 उन्होंने कहा कानपुर के बर्रा में मामूली घटना को जिस तरह संप्रदायिक रूप देने की कोशिश की गई वह निंदनीय है। 

सुमैया राना ने बताया के समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष माननीय अखिलेश यादव जी के निर्देश पर मैं कानपुर आई थी बर्रा में दोनों पक्षों के परिवार से मिली और उनको न्याय का आश्वासन दिया ।
उन्होंने कहा इस संबंध में मैं स्थानीय डीसीपी रवीना त्यागी से भी मुलाकात की और उनसे कहा कि आप कानून के तहत ऐसे तत्वों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करें उन्होंने आश्वासन दिया है कि जांच चल रही है कार्यवाही होगी।

चकेरी के मंगला विहार प्रथम में आईरा प्रेस क्लब के कोषाध्यक्ष तल्हा हाशमी के आवास पर समाजवादी पार्टी की राष्ट्रीय प्रवक्ता का जोरदार स्वागत हुआ, जिसमे मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के प्रदेश सचिव तौफीक शाह सहित अन्य साथी मौजूद रहे।

Related News

Leave a Reply