Total Visitors : 5 8 1 2 5 0 9

भाई ने लगाया लव जिहाद का आरोप ...

केस दर्ज करने के बाद पुलिस शालिनी यादव की तलाश में जा रही गाजियाबाद

कानपुर-: उत्तर प्रदेश के कानपुर में बर्रा निवासी शालिनी यादव के धर्मांतरण कर फिजा फातिमा बनने के मामले में पुलिस ने शालिनी की तलाश में गाजियाबाद जाने की तैयारी कर ली है। एक टीम जल्द ही गाजियाबाद के लिए रवाना हो रही है। मामले में सीओ आलोक सिंह ने बताया कि इससे पहले एक बार गाजियाबाद पुलिस टीम गई थी, इसमें शालिनी ने बयान दिया था कि वह बालिग है और उसने अपनी इच्छा से शादी की है।

29 जून को हुई थी लापता

बता दें कानपुर के बर्रा 6 इलाके की रहने वाली 22 वर्षीय शालिनी यादव 29 जून को पेपर देने के लिए लखनऊ के लिए निकली। अचानक से लापता हो गई। लड़की के भाई ने किदवई नगर थाने में शालिनी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। 8 अगस्त शालिनी ने फेसबुक पर वीडियो अपलोड करके बताया कि उसने लाल कालोनी के रहने वाले मोहम्मद फैजल से शादी कर ली है औऱ धर्मांतरण करके अपना नाम शालिनी यादव से फिजा फातिमा कर लिया है।

भाई ने लगाया लव जिहाद का आरोप

युवती के भाई के मुताबिक शालिनी घर से 10 लाख रूपए लेकर निकली थी। उन्होंने अपनी बहन को फैजल पर बहला-फुसलाकर प्रेमजाल में फंसाने का आरोप लगया है। भाई मिन्नते मांग रहा है कि उसकी बहन उसे वापस कर दी जाए। उन्होंने इसके पीछे लव जिहाद गैंग का हाथ बताया है। जिसके मुताबिक शहर में एक ऐसा गैंग चल रहा है, जो हिंदू लड़कियों को अपने प्रेमजाल में फंसाकर उनका धर्मांतरण कराता है। उन्होंने बताया कि यह गैंग 5 हिंदू लड़कियों को अपना शिकार बना चुका है, अगर इस पर लगाम नहीं लगाया गया तो कइयो हिंदू बहन-बेटियों की जिंदगी बर्बाद कर देगा।

परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज: आलोक सिंह

वहीं इस मामले पर पर अपर पुलिस अधीक्षक बाबूपुरवा आलोक सिंह का कहना है कि परिजनों की तहरीर पर थाना किदवई नगर में आरोपी युवक के खिलाफ धारा 364, 360, 120-B और 511 में मुकदमा दर्ज किया गया है। परिजनों का आरोप है कि शालिनी यादव का अपहरण कर लिया गया है। इस संदर्भ में एक वीडियो भी वायरल हुआ है, जिसमें लड़की खुद को शालिनी यादव बताकर शादी और धर्म परिवर्तन करने की बात कह रही है। हम इस पूरे मामले की जांच कर रहे हैं। वहीं शालिनी (फिज़ा फातिमा) वायरल वीडियो में अपने को और अपने पति फैज़ल को घरवालों से असुक्षित बता सुरक्षा की मांग कर रही है।

Related News

Leave a Reply