Total Visitors : 5 8 1 1 1 2 7

सौ रुपये फेंक कर 3.36 लाख ले गए टप्पेबाज   ...

वारदात को अंजाम देकर फरार शातिर टप्पेबाज

कानपुर देहात। अकबरपुर कस्बे में ओवर ब्रिज के पास शुक्रवार को कार खड़ी करके चाय पीने गए खाद व्यापारी से तीन लाख 36 हजार रुपये की टप्पेबाजी हो गई। टप्पेबाजों ने कार का एक टायर पंचर कर दिया। साथ ही पास में सड़क पर पचास व दस-दस के पांच नोट गिरा दिए। चाय पीकर बाहर आने के बाद टप्पेबाजों ने व्यापारी से टायर पंचर होने और रुपये गिर जाने की बात कही। व्यापारी का ध्यान रुपये उठाने व पंचर टायर देखने में लग गया। इस बीच टप्पेबाज कार में रखा रुपयों से भरा बैग लेकर फरार हो गए।
अकबरपुर निवासी अनिल कुमार कौशल की कस्बा में ही खाद की दुकान है। अनिल ने बताया कि 18 जनवरी को बेटी की शादी है। इसके लिए शुक्रवार को गेस्ट हाउस व कैटरिंग वाले को 3 लाख 36 हजार पांच सौ रुपये देने कानपुर जा रहे थे। अनिल के मुताबिक वह ओवर ब्रिज के पास कार खड़ी करके एक होटल में चाय पीने चले गए। चाय पीकर वापस कार में बैठे, तो एक युवक ने टायर पंचर होने व रुपये गिर जाने की बात कही। इस पर कार से उतर कर रुपये उठाए साथ ही पंचर टायर देखने लगे। इसी बीच टप्पेबाज ने कार में रखा रुपयों से भरा बैग पार कर दिया।
कार को पंचर वाले की दुकान में ले जाने के लिए वह ड्राइविंग सीट पर बैठे तो बैग गायब था। तब उन्हें टप्पेबाजी की जानकारी हुई। घटना की सूचना पर कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची। थाने में डीएम राकेश कुमार सिंह और एसपी अनुराग वत्स ने भी व्यापारी से घटना के बारे में जानकारी ली। थाना प्रभारी आमोद कुमार सिंह ने बताया कि मामले में अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर टप्पेबाजों की तलाश की जा रही है। लोगों में चर्चा रही कि पहले भी इस होटल में आने वालों के साथ टप्पेबाजी की कई घटनाएं हो चुकी हैं। टप्पेबाज बेहद शातिर हैं। वारदात को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं। पुलिस या पीड़ित टप्पेबाजों का पता नहीं लगा पाते हैं।

Related News

Leave a Reply