Total Visitors : 5 8 1 5 0 0 2

राष्ट्रपति को सम्बोधित ज्ञापन जिलाधिकारी कानपुर के माध्यम से ...

देश को हिन्दू राष्ट्र की ओर ले जाया जा रहा है

कानपुर दिनांक 15/12/2019 को एम एम ए जौहर फैन्स एसोसिएशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष हयात ज़फर हाशमी की अगुवाई में फूलबाग स्थित गांधी प्रतिमा पर सत्याग्रह आन्दोलन के माध्यम से गांधी गिरी कर महामहिम राष्ट्रपति को सम्बोधित ज्ञापन जिलाधिकारी कानपुर के माध्यम से भेजा गया।

सत्याग्रह की अध्यक्षता कर रहे राष्ट्रीय अध्यक्ष हयातज़फरहाशमी ने कहा कि भारतीय सविंधान की रचना करने वालों ने प्रत्येक भारतीय नागरिक को बराबर का अधिकार दिया और धर्म, जाति, भाषा, प्रान्त के नाम पर बांटने को सविंधान विरोधी करार दिया गया है। हाशमी ने आगे कहा कि भारत की आजादी मे हमारे अस्लाफ की कुर्बानियां दूसरों से कहीं ज्यादा हैं उन्होंने सपनों मे नही सोचा होगा कि जिस देश के लिए हम कुर्बानियां दे रहे हैं उसी देश में आने वाली पीढियों को घुसपैठियों की नजर से पुकारा जाएगा।
हाशमी ने आज सावरकर की नितियों पर चलकर देश को हिन्दू राष्ट्र की ओर ले जाया जा रहा है जो देश के अस्तित्व को मिटाने की कोशिश है जिसे हम किसी किमत पर होने देगें देश के सविंधान को बचाने के लिए देश का मुसलमान पुन: कुर्बानियां देने को तैयार है। जावेद मोहम्मद खान, कुमैल अन्सारी, रईस अन्सारी राजू ने कहा कि देश को नफरत की ओर ले जाने की कोशिश हो रही है जिसका हम सब मिलकर विरोध आखरी सांस तक जारी रखेगें।

मोहम्मद शारिक मंत्री, मोहम्मद आसिफ कादरी, आमिर जावेद ने कहा कि लोकतंत्र की हत्या की जा रही दमनकारी सरकार हक की आवाज़ को कुचलने का काम कर रही है। सत्याग्रह मे हयात ज़फर हाशमी, हाफिज़ मोहम्मद फैसल जाफरी, मोहम्मद ईशान, शहनावाज अन्सारी, सैफी अन्सारी, मोहम्मद मोहसिन, मन्सूर आलम अन्सारी, हाशिम रिजवी, असद सफी, फैज़ बेग, मोहम्मद शहरोज़, सैफ वारसी, अदनान सिद्दीकी एडवोकेट, शहाबुद्दीन रजा, फैजान डीके, नदीम सिद्दीकी, सैय्यद शाबान, बाबू खान, आदिल कुरैशी, साकिब मिस्बाह, मोनू खान, गोलू सोनकर, मोहम्मद शादाब,आसिफ खान, फिरोज अन्सारी बाॅबी, अबु सुफियान बुखारी, अजीज़ अहमद चिश्ती, तबरेज़ खान, जीशान, आकिब, मोहम्मद सुबहान, एहसान अहमद, मदनी अन्सारी आदि थे।

Related News

Leave a Reply