Total Visitors : 5 8 1 3 8 3 1

केक काट हर्षोल्लास धूमधाम से मनाया आईरा पंचम स्थापना दिवस ...

हैप्पी बर्थडे आईरा

देश भर में हर्षोल्लास धूमधाम से मनाया गया आईरा सदस्यों द्वारा ऑल इंडियन रिपोर्ट्स एसोसिएशन का पांचवा स्थापना दिवस। कानपुर गीता नगर आईरा मुख्यालय पर केक काट मनाया गया आईरा का पंचम स्थापना दिवस। गीत संगीत हास्य व्यंग्य संग किया गया क्विज़ कॉम्पिटिशन का आयोजन जिसमें सदस्यों एवं सभी आमंत्रित पत्रकारों से विभिन्न सामाजिक राजनीतिक पत्रकारिता एवं आदि विषयों पर प्रश्नों को पूछा गया सही उत्तर देने वालो को किया गया पुरस्कृत।पदाधिकारियों द्वारा सभी सदस्यों को प्रदान किए गए सम्मान पत्र।

कही मन की बात

आईरा राष्ट्रीय महासचिव श्री पुनीत निगम द्वारा पंचम स्थापना दिवस के अवसर पर सभी आईरा सदस्यों को संबोधित करते हुए कहा गया आईरा परिवार द्वारा बीते पांच वर्षों में जिस प्रकार प्रगृति कर समाज के हर क्षेत्र में अपनी मौजूदगी दर्ज कराई है वह अपने आप में अन्य संगठनों के लिए एक नज़ीर है जिसमें आप सब आईरा परिवार के सदस्यों का अमूल्य योगदान है चाहे वह कोई संगठन से जुड़ा कोई पदाधिकारी हो या सदस्य सब के द्वारा आईरा रूपी पौधे को अपनी मेहनत लगन कर्मठशीलता प्रेम सौहार्द से एक विशालकाय वृक्ष के रूप में स्थापित कर दिया है जो कि वर्तमान समय में पत्रकार हितों के लिए आवाज़ बुलंद करने वाला देश का सबसे अग्रणी संगठन हैं। जिस का निरंतर प्रयास पत्रकारों एवं समाज को एक अच्छा उज्जवल भविष्य प्रदान करना है जिसके लिए आईरा निरंतर प्रयास करता रहा है और करता रहेगा। आईरा को भविष्य में सफ़लता के शिखर पर पहुँचाने एवं बलशाली बनाने के लिए आवश्यक है संग़ठन को और संगठित करना आवश्यक है, जिसके लिए आपसी संवय संग एकजुट हो कंधे से कंधा मिला हम सब को हमेशा आपस में प्रेम सौहार्द कठिन से कठिन परिस्थितियों में बनाए रखना भी अतिआवश्यक है। बीते कुछ समय में देश और समाज की जो स्थिति रही है उस का कुछ असर पत्रकारों पर भी देखने को मिला है जो कि न तो राष्ट्रहित न समाजहित और न ही पत्रकारिता के लिए उचित है पत्रकार संविधान का चौथा स्तम्भ है दबे कुचलो समाज का शोषण झेल रहे असहाय लोगो की आवाज़ वह विपक्ष जो निर्वाचित सरकार का विरोध अपने कलम के माध्यम से करता है साथ ही सरकार की जनता के प्रति हितकारी नीतियों की सराहना कर उनको जनता के समक्ष प्रस्तुत करता है। अपने संबोधन को समाप्त करते हुए आईरा राष्ट्रीय महा सचिव श्री पुनीत निगम द्वारा सभी का आभार प्रकट करते हुए कहा गया हमारी एकता ही हमारी ताक़त है और कलम हमारा हथियार।

किया सम्मानित

आईरा राष्ट्रीय महासचिव अधिवक्ता श्री पुनीत निगम को आईरा की पांचवी स्थापना वर्षगांठ पर अशोक स्तम्भ(प्रतीक चिन्ह) एवं माल्यार्पण कर पोल खोल (पी के) न्यूज़ के टीम द्वारा सम्मानित कर पांचवी स्थापना दिवस की वर्षगांठ की अनंत शुभकामनाएं दी गई।

आईरा ज़िला मंडल प्रदेश राष्ट्रीय सब रहे उपस्थित

सैकड़ो की संख्या मे पंचम स्थापना दिवस वर्षगांठ के शुभ अवसर पर आईरा पदाधिकारी सदस्य एवं अन्य पत्रकार आयोजन में उपस्थित रहे। एक दूसरे को शुभकामनाएं दी और भविष्य मे आईरा परिवार को शिखर पर पहुँचाने का संकल्प भी दोहराया।

Related News

Leave a Reply