Total Visitors : 5 8 1 1 5 7 0

शहर में 13 नए मामले:कुल केसों की संख्या हुई 49 ...

सबके सैंपल जीनोम सिक्वेंसिंग के लिए गए

कानपुर में कोरोना की तीसरी लहर लगभग आने वाली है। जिस तरह से रोजाना केसों की संख्या बढ़ रही है उसे देखते हुए यह लग रहा है की तीसरी लहर आने वाली ही है। शहर में एक्टिव केस की संख्या 50 के करीब पहुंच गई है। सीएमओ की रिपोर्ट के अनुसार कानपुर में अब कोरोना के एक्टिव केस 49 तक पहुंच गई है। सोमवार को आई रिपोर्ट के अनुसार शहर में आईआईटी को मिलाकर कुल 13 नए संक्रमित मिले।

शहर के 9 अन्य इलाकों में मिले है संक्रमित

.सीएमओ की रिपोर्ट के मुताबिक कोविड के नए मामले शहर के नए 9 जगहों से मिले है। इनमे आईआईटी, पांडुनगर, काकादेव, स्वरूपनगर, विकासनगर, नवाबगंज, तिवारीपुर, अशोकनगर, बर्रा में मिले हैं।

कोरोना का नया हॉटस्पॉट बनता जा रहा है आईआईटी

शहर में जिस तरह से आईआईटी के नए केस मिल रहे है, उसे देखते हुए आईआईटी शहर का नया हॉटस्पॉट बनता जा रहा है। आईआईटी में लगातार सातवें दिन संक्रमित मिले हैं। कानपुर में आईआईटी पूरी तरह से कोरोना का नया हॉटस्पॉट बनकर उभर रहा है। इन सबके बीच एक संक्रमित होम आइसोलेशन में स्वस्थ हो गया।

सोमवार को इतनी टेस्टिंग की गई

रिपोर्ट के मुताबिक सोमवार को शहर में 3833 लोगों की कोरोना टेस्टिंग की गई है। नए संक्रमितों के मिलने के बाद इन सभी लोगों की कांटेक्ट ट्रेसिंग की जा रही है। इसमें से कोई भी शहर के बाहर नहीं गया था। इनके संपर्क में आए लोगों की भी जांचे मंगलवार को सुबह की जाएगी। इसके अलावा जितने भी संक्रमित मिले है उनके सैंपल लखनऊ जीनोम सिक्वेंसिंग के लिए भेज दिए गए है।

Related News

Leave a Reply