Total Visitors : 5 8 1 4 8 2 8

विधायक इरफान सोलंकी की वर्चुअल पेशी ...

                                                                                              प्लॉट पर आगजनी मामले में हुई सुनवाई

मंगलवार को सपा विधायक इरफान सोलंकी की एक ही दिन में 2 मामलों में सुनवाई हुई। महाराजगंज जेल से विधायक की जाजमऊ प्लॉट पर आगजनी मामले में वर्चुअल पेशी हुई। विधायक की रिमांड आज खत्म हो रही थी। सुनवाई के बाद रिमांड 30 जनवरी तक बढ़ा दी गई। दोनों ही मामलों में सुनवाई के बाद विधायक को कोई राहत नहीं मिली है।

                                                                                                      पहले मामले में बढ़ी रिमांड

जाजमऊ स्थित प्लॉट में आगजनी मामले में विधायक की महाराजगंज जेल से वर्चुअली पेशी हुई। ACMM-3 आलोक यादव की कोर्ट में सुनवाई के दौरान अभियोजन और बचाव पक्ष के दोनों अधिवक्ता मौजूद रहे। जज ने दलीलें सुनने के बाद 30 जनवरी तक रिमांड बढ़ा दी है।

                                                                                            दूसरे मामले में अग्रिम जमानत पर डेट पड़ी

विधायक इरफान सोलंकी और उनके साथियों पर नसीम आरिफ ने प्लॉट कब्जाने की एफआईआर दर्ज कराई थी। इस मामले में मंगलवार को डिस्ट्रिक्ट जज की कोर्ट में अग्रिम जमानत पर सुनवाई हुई। अभियोजन पक्ष से रविंद्र अवस्थी ने बहस की।

जज ने दोनों पक्षों को सुनने के बाद अग्रिम जमानत के लिए अगली सुनवाई की डेट दी। 23 जनवरी को सुनवाई होगी। पुलिस को केस डायरी जमा करने के आदेश कोर्ट ने दिए हैं।

                                                                                           गैंगस्टर मामले में कल खारिज हुई थी जमानत

सपा विधायक इरफान सोलंकी की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। सोमवार को गैंगस्टर मामले में पहली सुनवाई हुई थी। जहां कोर्ट ने महाराजगंज जेल में बंद इरफान की जमानत अर्जी खारिज कर दी थी। वहीं कानपुर जेल में बंद रिजवान सोलंकी की जमानत अर्जी भी कोर्ट ने खारिज कर दी थी।

Related News

Leave a Reply