Total Visitors : 5 8 1 0 7 3 9

 नशेबाजी को लेकर दो पक्षों में झगड़ा ...

मौत की खबर

कानपुरः गंगा घाट कोतवाली क्षेत्र के जाजमऊ चौकी अंतर्गत सुखलाल खेड़ा में नशेबाजी को लेकर दो पक्षों में झगड़ा हो गया। घटना सोमवार देर रात करीब 12:00 बजे की है जब एक ही गांव के रहने वाले जिया लाल और हरी लाल इन दो परिवारों के बीच में झगड़ा हुआ। इसमें जमकर मारपीट और लाठी-डंडे चले। 

पुलिस के अनुसार हरिलाल की ओर से अवैध तमंचे से गोली चलाई गई जिसमें जियालाल के बेटे 25 वर्षीय संदीप को गोली लगी है एवं दो अन्य लोगों को भी मारपीट में घायल हुए हैं। सूचना पर देर रात पुलिस पहुंची घायलों एवं संदीप को जिला अस्पताल ले गई जहां से कानपुर हैलट रेफर कर दिया गया। कानपुर हैलट अस्पताल में सभी का उपचार चल रहा है।

पुलिस की ओर से अभी कोई लिखा पढ़ी नहीं की गई है। मामले की जांच करने की बात चौकी इंचार्ज द्वारा कही गई है। वहीं इस्पेक्टर का फोन नहीं उठ रहा है। सीओ सिटी यादवेंद्र यादव ने बताया कि दोनों पक्षों की ओर से 3 महिलाओं समेत 7 लोगों को चोटें आई हैं। सभी का उपचार किया जा रहा है। मौके पर फोर्स तैनात की गई है स्थिति अब शांतिपूर्ण है।

फिलहाल तो मरने की कोई सूचना नहीं है जैसा कि सीओ सिटी द्वारा बताया गया। जियालाल के पक्ष की ओर से अरविंद और लक्ष्मी को कानपुर हैलट रेफर किया गया है। 

एसपी उन्नाव विक्रांत वीर से हुई बात मैं बताया कि घायलों में देर रात गोमती पत्नी जियालाल निवासी सुखलाल खेड़ा की लाठी-डंडों से हुई मारपीट के दौरान उपचार के बीच मौत हो गई है। पुलिस की ओर से जांच पड़ताल जारी है। तहरीर का इंतजार किया जा रहा है। तहरीर आते ही मामले की रिपोर्ट दोनों पक्षों की ओर से दर्ज की जाएगी।

Related News

Leave a Reply