Total Visitors : 5 8 1 3 3 4 4

बीजेपी नेता और समर्थकों ने पुलिस टीम से बदमाश को छुड़ाया ...

पुलिस टीम पर हमला कर हिस्ट्रीशीटर को छुड़ाया

कानपुर:- सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जो बता रहा है कि, शहर में कानून-व्यवस्था की स्थिति किस कदर बिगड़ चुकी है। इस वीडियो के मुताबिक, एक स्थानीय बीजेपी नेता और उनके समर्थक पुलिस पर हमला करते दिख रहे हैं। यही नहीं, इस दौरान वे हमला कर बदमाश मनोज सिंह को छुड़ा ले गये। वहीं, पुलिस समर्थकों के आगे लाचार नजर आयी।

आपको बता दें कि, हिस्ट्रीशीटर मनोज सिंह पर 27 मुकदमे चल रहे हैं। पूरा मामला नौबस्ता क्षेत्र का बताया जा रहा है। घटनाक्रम के मुताबिक, नौबस्ता इलाके के उस्मानपुर में बीजेपी के जिला मंत्री नारायण सिंह भदौरिया का जन्मदिन का समारोह एक गेस्टहाउस में चल रहा था। जन्मदिन की पार्टी में शहर का हिस्ट्रीशीर मनोज सिंह भी पहुंचा था। पुलिस के इसकी खबर मिली। इस पर पुलिस की टीम बीजेपी नेता के कार्यक्रम में पहुंची और वहां से हत्या के प्रयास में वांछित चल रहे बदमाश मनोज को गिरफ्तार कर अपने साथ ले जाने लगी।

इस बात की जानकारी जैसे ही बीजेपी नेता नारायण सिंह को लगी तो वो अपने समर्थकों के साथ पहुंचे और पुलिस टीम को घेर लिया और मनोज को ले जाने का विरोध करने लगे। इस दौरान पुलिस और बीजेपी नेता और उसके समर्थकों के बीच भिड़ंत हो गई। वहीं, कुछ लोगों ने जीप पर बैठे बदमाश को भगा दिया। वहीं पुलिस देखती रह गई।

Related News

Leave a Reply