Total Visitors : 5 8 1 4 8 5 4

एक कार्लगर्ल को मिलते थे 200 रुपये ...

 जानिए मामला

कानपुर में रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक के पास कांग्रेस नेता के भाई के होटल संतोष राज में चल रहे सेक्स रैकेट में शामिल सभी कॉलगर्ल को नौकरी के लिए होटल में लाया गया। इसके बाद उन्हें देह व्यापार में उतार दिया गया। पुलिस सभी कॉलगर्ल पूछताछ में यह खुलासा किया।

पुलिस ने सभी कॉलगर्ल को छोड़ दिया। वहीं, होटल रिसेप्शनिस्ट को गिरफ्तार किया। पुलिस महिलाओं को लाने वाली महिला दलाल समेत तीन की तलाश कर रही है। कॉलगर्ल ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि वे आर्थिक रूप से कमजोर हैं।

उनकी मुलाकात दलाल अंजली व उसके सहयोगी राज शुक्ला से हुई थी।  दोनों उन्हें कानपुर, उन्नाव, रायबरेली, बांदा, हरदोई से नौकरी का झांसा देकर अपने साथ उन्हें होटल लेकर आए थे। यहां कुछ दिन कामकाज कराने के बाद रिसेप्शनिस्ट हितेश ने उन्हें देह व्यापार में ढकेल दिया।

संचालक व दलालों की तलाश जारी

मना करने पर बदनाम करने की धमकी दी। पुलिस ने संचालक राजू शर्मा, दलाल राज शुक्ला व अंजली की तलाश शुरू की है। थाना प्रभारी विजय दर्शन शर्मा ने बताया कि महिलाओं को पीड़िता मानकर छोड़ दिया गया है। संचालक व दलालों की तलाश की जा रही है।

एक कार्लगर्ल को मिलते थे 200 रुपये

कॉलगर्ल ने पुलिस बताया कि ग्राहक से अगर 700 रुपये मिलते थे तो उन्हें इसमें सिर्फ 200 रुपये दिए जाते थे। सौ रुपये ग्राहक लेकर आने वाले को कमीशन और बाकी रकम होटल संचालक के खाते में जाती थी।

होटल मालिक को जारी होगा नोटिस

पुलिस ने होटल मालिक प्रकाश सिंह को नोटिस जारी करेगी। थाना प्रभारी ने बताया कि नोटिस देकर होटल मालिक के लीज पर होटल देने के दस्तावेज मांगकर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Related News

Leave a Reply