Total Visitors : 5 8 1 4 9 3 8

शपथग्रहण पूर्व ही शरू किया ब्लॉक में विकास कार्यो का शुभारंभ ...

कोविड मानकों के संग पूर्ण हुआ नवनिर्वाचित ग्राम प्रधान सचेंडी वर्चुल शपथग्रहण समारोह

कानपुर:- वर्चुअल शपथ ग्रहण करते ही नवनिर्वाचित ग्राम प्रधान सचेंडी ब्लॉक कल्याणपुर श्रीमती उर्मिला पांडेय ने लिया जायज़ा संभाली क्षेत्र के विकास की कमान।
शासन द्वारा निर्देशित कोरोना गाईड लाइन का पालन करते हुए सादगी के साथ ग्राम सभा सचेंडी ब्लॉक कल्याणपुर की नवनिर्वाचित महिला प्रधान एवं अन्य सदस्यों ने पंचायत सचिव राकेश झा की उपस्थिति में ली शपथ। शपथग्रहण समारोह का आयोजन सचेंडी ब्लॉक कार्यालय में वर्चुल शपथग्रहण के रूप में सम्पन्न हुआ।

शपथग्रहण के तुरंत पश्चात ही नवनिर्वाचित ग्राम प्रधान द्वारा चुनाव पूर्व किये गए अपने द्वारा सभी वादों पर पूर्ण ईमानदारी के साथ पूर्ण करने के अपने वचन को दोहराते हुए उसको अमलीजामा पहनाने के कार्य का शुभारंभ शपथग्रहण से पूर्व ही प्रारंभ करवा दिया था। 
जिसमें आठ गांवों को सैनिटाइज करवाने के संग नलकूपों एवं ख़राब पड़े सभी हैंडपम्प की मरम्मत का कार्य शरू करवा दिया था।

शपथग्रहण के पश्चात नवनिर्वाचित ग्राम प्रधान श्रीमती उर्मिला देवी पत्नी राजकुमार अधिवक्ता द्वारा सभी का धन्यवाद प्रकट करते हुए सभी सदस्यों से सहयोग की अपेक्षा एवं अपने ब्लॉक की समस्त समस्याओं के समाधान एवं विकास कार्यो की पूर्ति के लिए हर संभव प्रयास करने की अपनी प्रतिबद्धता को पुनः दोहराया, जिसका समर्थन वहाँ उपस्थित सभी द्वारा किया गया।

Related News

Leave a Reply