trending now

लखनऊ हिंदी दैनिक‘आज’ के वरिष्ठ संवादाता कल्याण सिंह ने खुद को गोली मारी

कमल नाथ होंगे मध्यप्रदेश के नए मुख्यमंत्री

अब जेल में ही बीतेगी बाकी उम्र, हत्या के एक और मामले में रामपाल को उम्र कैद की सजा

नहीं रहे गंगा के असली पुत्र जीडी अग्रवाल गंगा को बचाने के लिए 111 दिनों से कर रहे थे अनशन

भीड़ तन्त्र में कोई भी सुरक्षित नहीं हरियाणा DIG की हुई पिटाई

मुफ़्ती यूनुस साहब ने माँ बाप बहन अपने पड़ोसी के हक बताए ...

अजमते मुस्तफा कॉन्फ्रेंस की तरफ से आज 07 अक्टूबर दिन रविवार को बाबू पुरवा लोको साउथ कालोनी जंगले वाली मस्जिद में एक अजीमोशान जलसा वा दस्तार फज़ीलत का प्रोग्राम हुवा।
जिसकी सदारत काजी शहर कानपुर मौलाना रियाज़ अहमद हशमती ने किया।
इस जलसे के निगरह वा तिलावत की शुरुआत हाजी सय्यद हाफिज कारी मोहम्मद अहमद साहब इमाम जंगले वाली मस्जिद वा इमाम बगही ईदगाह ने सूरह की तिलावत करके के शुरू किया।
इस जलसे के खुसूसी मुकर्रर औलादे गौसे आजम खलीफा ए शैकुल इस्लाम हज़रत अल्लामा मौलाना सय्यद अमीनुल क़ादरी साहब मुबल्लिग सुन्नी दावते इस्लाम निगरह मालेगांव मुम्बई से तसरीफ लाये और हुज़ूर की अज़मत के बारे में बयान किया कि हुज़ूर की असल मे क्या ज़िंदगी थी और उनके क्या तरिके थे आज के मुसलमान हुजूर के बताए हुवे रास्ते से कुछ भटक गया है खास तौर पर उन्होंने नोजवान के लिए ये भी कहा कि आज का मुसलमान हुज़ूर को तो मानने को तैयार है लेकिन हुज़ूर की मानने को तैयार नही है अमीनुल कादरी साहब ने हिंदुस्तान और कानपुर की सरजमीं के लिए शांति भाईचारे इल्म इख्लास की दुवा की।
शरपरस्ती सय्यद उवैश मियां साहब किबला बिलग्राम शरीफ से तशरीफ़ लाये जिसमे 09 बच्चो की दस्तार बंदी हुई उन सभी को हज़रत ने दुवा से नवाजा तथा उनके उस्ताद सय्यद अहमद साहब को शुक्रया अदा और कहा की यही बच्चे आगे चल कर दीन को फैलाने का काम करते है साथ ही इन्हें और आगे बढ़ने का हौसला दिया।
हज़रत मौलाना मुफ़्ती युनूस साहब नई सड़क से तशरीफ लाये हज़रत ने हुज़ूर की अज़मत के बारे में बताया कि हुज़ूर ने अपनी ज़िंदगी मे नमाज़ को कितनी अहमियत दिया और आज का नोजवान नमाज से दूर सा होता जा रहा है।
जिसमे मौलाना मुफ़्ती यूनुस साहब, ने अपने माँ बाप बहन अपने पड़ोसी की इज़्ज़त करने और उनके हक़ समझने को कहा
मौलाना मोहम्मद मुदस्ससिर हुसैन साहब अपने बयान में नव जवान को जुवा ,शराब सट्टा आदि चीजो से दूर रहने को कहा जिसमे हजारों की तादाद में लोग मौजूद रहे।

Related News

Leave a Reply