Total Visitors : 5 8 1 3 1 8 9

आला अधिकारियों सहित विधायक के लिए प्रयोग किये आपत्तिजनक शब्द ...

 लाइन हाजिर किया गया

कानपुर:- बढ़ बोले दरोगा का वीडियो हुआ वायरल,कानपुर में बिठूर थाने में तैनात एक दरोगा ने शहर पुलिस की कलई खोल दी है। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में दरोगा ने एसओ से लेकर सीओ पर गंभीर आरोप लगाए हैं। दरोगा बोला कि हर काम का दाम लगता है। रकम एसओ लेकर सीओ तक पहुंचती है।

वीडियो को संज्ञान में लेते हुए डीआईजी ने दरोगा को लाइन हाजिर कर जांच बैठा दी है। मैनपुरी निवासी दरोगा सूरज सिंह चौहान बिठूर थाने में तैनात थे। रविवार को एक चलती जीप का वीडियो वायरल हुआ। इस दौरान वह बातचीत में कहता है कि कोई भी काम फ्री में नहीं होता।

हर काम का दाम होता है। बिना पैसों के वह काम क्यों करेंगे। ये रकम एसओ और सीओ तक पहुंचती है। एसओ पचास फीसदी रकम लेते हैं और अन्य पचास फीसदी में सीओ व सिपाहियों को देना पड़ता है। एक भाजपा विधायक मेरे रिश्तेदार हैं। दरोगा ने पुलिस अफसरों और विधायक को गालियां भी दीं।

बोला, जो उसने लिख दिया वो लिख दिया। उसमें विधायक क्या करेंगे। दस मिनट 26 सेकेंड के वीडियो में इसी तरह के तमाम आरोप पुलिस पर लगाए। उसका कहना है कि यही हाल शहर के सभी थानों का है। डीआईजी अनंत देव ने बताया कि जांच कराई जा रही है। जांच रिपोर्ट के आधार पर विभागीय कार्रवाई की जाएगी।

Related News

Leave a Reply