Total Visitors : 5 8 1 0 6 9 7

बसपा से की थी राजनीतिक सफर की शुरुवात ...

छात्र राजनीति में रहे सक्रिय

कानपुर:- सपा नगर अध्यक्ष डॉ इमरान ने पुनः साबित किया अपना राजनीतिक कौशल। छोटे समय में जिस प्रकार सपा के युवा नगर अध्यक्ष ने कानपुर नगर की प्रत्येक विधानसभा के अंतर्गत आने वाले वार्डो में सपा कार्यकर्ताओं को पुनः संगठित कर जमीनी स्तर पर जनता के बीच पहुँचने की कवायत को जीवंत कर, सरकार की जन विरोधी नीतियों के विरुद्ध ज़मीनी स्तर से शातिपूर्वक संविधानिक रूप से विरोध प्रदर्शनों जनता की आवाज़ बनने की पुरज़ोर कोशिश की है वह सराहनीय है साथ ही पार्टी में आपसी मतभेदों को मिटाने का प्रयास एवं 2022 के विधानसभा चुनावों पर अभी से ध्यान केंद्रित करते हुए ज़मीनी स्तर पर कैडरों (कार्यकर्तों) में उत्सवर्धन करने का कार्य उनके बीच सदैव बने रहना एवं अन्य दलों से साफ सुतरी छवि के लोगो को सपा में सदस्यता दिलाने का कार्य सपा नगर अध्यक्ष डॉ इमरान द्वारा जारी है।

इस ही कड़ी में दिनांक ०७/०३/२१ रविवार को नाज़िरबाद निवासी छात्र नेता पूर्व बसपा वार्ड अध्यक्ष सयैद ज़ीशान अहमद को सपा की सदस्यता ग्रहण करवाने के संग कानपुर नगर समाजवादी पार्टी वरिष्ठ नगर सचिव पद पर मनोनीत किया गया। 

समाजवादी पार्टी नगर इकाई की ओर से नगर अध्यक्ष डॉ इमरान द्वारा मनोनीत पत्र एवं अंग वस्त्र भेट कर सयैद ज़ीशान अहमद को सदस्यता के संग वरिष्ठ नगर सचिव का पद ग्रहण कराया गया।

अपने वक्तव्य में नव मनोनीत वरिष्ठ नगर सचिव सैयद ज़ीशान अहमद द्वारा पूर्व मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश एवं सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को धन्यवाद देते हुए, नगर अध्यक्ष डॉ इमरान के मार्गदर्शन में कर्मठता के साथ पार्टी (सपा) के लिए सदैव समर्पित भाव से निरंतर कार्य करने का प्रण लिया साथ ही सभी उपस्थित बडे छोटे से आशीर्वाद एवं सहयोग की अपेक्षा के साथ सब के लिए सदैव के भाती हर पल उपस्थित रहने के संकल्प को भी दोहराया। 

सभा में उपस्थित अन्य समाजवादी वक्ताओं द्वारा राष्ट्रहित, जनहित एवं पार्टी की उदारवादी नीतियों पर अपने अपने विचारों से सबकों रूबरू कराने के साथ २०२२ विधानसभा चुनावों की अभी से घर घर पहुँच तैयारी करने के प्रति कार्यकर्ताओं को उत्साहित भी किया।

इस अवसर पर उपस्थित माननीयों में आर्यनगर सपा विधायक अमिताभ बाजपेई, पार्षद एवं नगर सचिव मोनू गुप्ता, पूर्व पार्षद मो. सरिया अंसारी, मो. अबरार अंसारी, अहसास बॉबी, आसिफ़ खान, मोहम्मद इरफ़ान, मोहम्मद सलमान, मो.शोएब, बब्लू खान, मो. गुड्डन, आर्यनगर विधानसभा अध्यक्ष ( मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड) मोहम्मद दानिश खान एवं बड़ी संख्या में सपा कार्यकर्ता और क्षेत्रीय जनता मौजूद रही।

Related News

Leave a Reply