Total Visitors : 5 8 1 4 7 1 3

कई दिनों से कर रहा था छेड़खानी, पुलिस के हवाले ...

दे रहा था तेजाब डालने की धमकी

कानपुर में एक युवती की मां ने कल्याणपुर पनकी रोड पर  शोहदे को बीच सड़क चप्पलों से पीटकर  पुलिस के हवाले कर दिया। शोहदा पिछले कई दिनों से युवती का पीछा कर छेड़खानी कर रहा था। साथ ही तेजाब डालने की धमकी भी दे रहा था।
कल्याणपुर के एक मोहल्ले में रहने वाली युवती प्राइवेट कर्मी है। वह रोज कल्याणपुर चौराहे से प्राइवेट बस में सवार होकर वीआईपी रोड स्थित अपने कार्यालय में आती-जाती है। युवती का आरोप है कि पिछले कई दिनों से छपेड़ा पुलिया निवासी सुमित उस पर दोस्ती का दबाव बना छेड़खानी कर रहा था।
इनकार पर तेजाब डालने की धमकी देता था। बृहस्पतिवार रात युवती ऑफिस का काम खत्म कर बस से कल्याणपुर चौराहे पर उतरी। बस से उतरते ही बाइक सवार सुमित उसके साथ छेड़खानी करने लगा। जिस पर युवती ने फोन कर अपने मां को मामले की जानकारी दी।
युवती पनकी रोड चौकी के पास ही पहुंची थी, तभी उसकी मां ने राहगीरों की मदद से सुमित को पकड़ लिया। जिसके बाद युवती की मां ने बीच सड़क शोहदे को चप्पलों से पीट दिया। इस दौरान सड़क पर लोगों की भीड़ लग गई। 
लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दी। कंट्रोल रूम की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस शोहदे को पकड़कर थाने ले आई।  कल्याणपुर थाना प्रभारी अजय सेठ ने बताया कि एक युवती के साथ छेड़खानी के आरोप में सुमित को पकड़ा गया है। 

Related News

Leave a Reply