Total Visitors : 5 8 1 0 3 6 5

सिरिंज से खून निकालते भेजता था वीडियो ...

 पत्नी मायके में रह रही थी

कानपुर के बर्रा-तीन में शनिवार देर शाम एक फार्मासिस्ट की घर में संदिग्ध हालात में सीने में गोली लगने से मौत हो गई। पुलिस की शुरुआती जांच में पारिवारिक कलह में खुदकुशी की बात सामने आ रही है। पुलिस जांच कर रही है। कुशीनगर निवासी नीरज पांडेय (30) तात्याटोपे नगर में अपने निजी मकान में रहता था और कबीर अस्पताल में फार्मासिस्ट था।
नीरज के पिता डॉ. हीरालाल पांडेय कुशीनगर में रहते हैं। छह महीने पहले विवाद के बाद उसकी पत्नी खुशबू मायके में रह रही है। तीन दिन पहले नीरज ने बर्रा-तीन में रामस्वरूप के घर पर कमरा किराये पर लिया। बर्रा इंस्पेक्टर कैलाश दुबे ने बताया कि शाम करीब सात बजे रामस्वरूप को गोली चलने की आवाज सुनाई दी। रामस्वरूप उसके कमरे में पहुंचे तो देखा कि नीरज लहूलुहान पड़ा है बगल में तमंचा रखा है।

एसपी साउथ अपर्णा गुप्ता ने बताया कि सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। जांच में खुदकुशी लग रही है। जांच जारी है। घटना से पांच दस मिनट पहले नीरज के दोस्त योगेंद्र का भाई सोनू उससे मिलने आया था लेकिन जब गोली चली तो कमरे में सोनू नहीं था। सोनू के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। शव के पास तमंचा ऐसे पड़ा मिला जैसे किसी ने उसे रखा हो। परिचितों ने बताया कि नीरज डिप्रेशन में था। कहा था कि सबकुछ ठीक रहा तो दोबारा मिलेंगे।

एसपी के मुताबिक नीरज नशीली दवाओं के इंजेक्शन भी लेने लगा था। पुलिस के मुताबिक दबौली निवासी एडवोकेट शिवराम शर्मा की बेटी खुशबू से नीरज ने 2013 में प्रेम विवाह किया था। उसके  छह साल का बेटा तेजस व साढ़े तीन साल की बेटी कनक है। नीरज के तात्या टोपे नगर स्थित घर में रहने वाली महिला से नीरज के प्रेम संबंध हो गए थे। इस वजह से उसका पत्नी से विवाद होता था। पुलिस ने बताया कि नीरज अपने ही हाथ से सिरिंज से खून निकालते हुए वीडियो बनाता था और ये वीडियो अपनी पत्नी समेत कई अन्य को भी भेजता था।

Related News

Leave a Reply