Total Visitors : 5 8 1 4 8 5 8

वार्ड 101 पार्षद पर सफ़ाई कर्मियों से बदसलूकी का आरोप ...

पार्षद अभिषेक गुप्ता उर्फ मोनू गुप्ता पर आरोप 


जहां आज डाक्टर व पुलिस करोंना फाइटर की भूमिका निभा रहें है वहीं सफाई नायक भी करोना फाइटर से कम नही आंके जा सकते। वर्तमान समय में डाक्टर पुलिस व सफाई नायक पूरी मुस्तैदी से अपने कार्य का निर्वाहन कर रहें है ऎसे में यदि किसी पार्षद के द्वारा सफाई नायकों को अपशब्द कहना उन्हें गाली देना अनुचित कार्यों की श्रेणी में आता है। 

आज ऎसा ही एक आरोप वार्ड नम्बर 101के पार्षद अभिषेक गुप्ता उर्फ मोनू गुप्ता पर काबिज हुआ है। सफाई नायकों के अनुसार पार्षद मोनू गुप्ता आये दिन सफाई नायको से बसलुकी करते है औऱ उन्हें अपशब्दों से नवाजते है व महिला सफाई नायकों के साथ भी दुर्व्यहार करते है । हमने इस बाबत जब मुख्य नगर स्वास्थ्य अधिकारी डाक्टर प्रन्जुला निरंजन से बात की तो उन्होंने अपने वक्तव्य में कहा की सफाई नायकों द्वारा पार्षद मोनू गुप्ता के खिलाफ मिले शिकायती पत्र पर गौर कर उचित जांचोपरान्त पार्षद पर कार्यवाही की जायेगी। जबकि शिकायत कर्ताओं की फेहरिस्त बहुत लम्बी है सफाई नायकों की य़े भी शिकायत है के पार्षद जी अपने पद का दुरुपयोग करते है औऱ जो सफाई नायक उनका अनुसरण नही करता उसकी शिकायत उच्चधिकारियों से कर उनका तबादला करा देते है,जो की जांच का विषय है।वहीं पार्षद अभिषेक उर्फ मोनू गुप्ता से संपर्क करने पर उनका पक्ष भी हमारे द्वारा जाना गया, पार्षद मोनू ने अपना पक्ष रखते हुऐ कहा की उनके ऊपर लगाये गये सारे आरोप बेबुनियाद है। 

फिलहाल से.सुपरवाइजर कर्मचारी संघ के महामंत्री मोहम्मद उस्मान अली ने सभी सफाई नायकों को महामारी का हवाला देते हुऐ कार्यवाही का आश्वासन देकर काम पर जाने को कहा।

Related News

Leave a Reply