Total Visitors : 5 8 1 3 6 4 9

 बेटे ने की पिता की पीट-पीटकर हत्या ...

                                                                                                   बहू बोली ससुर और पति में झगड़ा हुआ

कानपुर में मंगलवार को 80 वर्षीय चांद मोहम्मद की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। आरोप है कि कलयुगी बेटे दानिश ने ही पिता की पीट-पीटकर हत्या की है। मारपीट के बाद परिजन चांद मोहम्मद को हैलट अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शिकायत के बाद जांच शुरू कर दी है। मौके से बेटा फरार हो गया है।

                                                                                                            बहू ने लगाया बड़ा आरोप

बहू जेबा ने मीडिया के सामने आरोप लगाया कि ऊपर कमरे में ससुर और पति में झगड़ा हुआ। उसके बाद क्या हुआ, उसे नहीं मालूम है। बहू की शिकायत पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने पंचायतनामा भरकर बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। एसीपी अनवरगंज सृष्ठी सिंह के मुताबिक आसपास के सीसीटीवी की भी जांच कराई जा रही है।

                                                                                                              पुलिस ने बॉडी को किया जब्त

बहू के हत्या के आरोपों के बाद पुलिस ने बॉडी को जब्त कर लिया है। बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। बता दें कि बहू ने रोते हुए अन्य परिजनों पर भी आरोप लगाया कि ससुर की मौत के बाद उसे घर से बाहर कर दिया गया। हालांकि परिजनों ने पुलिस को कोई तहरीर नहीं दी है।

                                                                                                                परिजनों ने नहीं दी कोई तहरीर

पुलिस के मुताबिक अभी तक परिजनों ने कोई तहरीर नहीं दी है। वहीं परिजन पोस्टमार्टम तक कराने को तैयार नहीं है। बहू के आरोपों के बाद पुलिस ने मामले को संदिग्ध मानते हुए जांच शुरू कर दी है। वहीं बहू ने आरोप लगाया कि बुजुर्ग की मौत के बाद उसे घर से बाहर कर दिया।

Related News

Leave a Reply