Total Visitors : 5 8 1 0 9 4 7

डिवाइडर धंसा और हो गया 20 फीट गहरा गड्ढा ...

अस्पताल में दम तोड़ा

कानपुर में शनिवार को चकेरी थाना क्षेत्र अंतर्गत जेके फर्स्ट चौरहे पर उस वक्त हड़कंप मच गया जब दूध देकर वापस लौट रहा एक युवक सड़क से सटे डिवाइडर के धंसने से उसकी चपेट में आ गया। घटना की जानकारी मिलते ही चकेरी पुलिस ने करीब 20  फीट धंसे हुए गहरे गड्ढे में गिरे हुए युवक को कड़ी मशक्कत के बाद निकाला।
युवक की हालत गंभीर देख उसे काशी राम अस्पताल में भर्ती कराया गया। बताया जा रहा है कि हरजिंदर नगर क्षेत्र में रहने वाला नासिर चट्टे का काम करता है। सुबह उनका पुत्र आसिफ (17) दूध देकर वापस पैदल लौट रहा था। जैसे ही वह जेके फर्स्ट चौराहे स्थित ग्रिल से सटे डिवाइडर पर पहुंचा कि अचानक डिवाइडर की सड़क धंस गई। जिसकी चपेट में युवक भी आ गया। आनन-फानन में सड़क से गुजर रहे लोगों ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी।
मौके पर पहुंची पुलिस व फॉयर ब्रिगेड की टीम ने मोर्चा संभाला और बचाव अभियान शुरू किया। करीब डेढ़ घंटे की मशक्कत के बाद युवक को गंभीर हालत में सीढ़ी लगाकर निकाला गया। युवक को गंभीर हालत में काशी राम अस्पताल भेजा गया। युवक ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। 
युवक के रिश्तेदार रफीक की मानें तो युवक घर को वापस आ रहा था और यहां आते ही डिवाइडर धंस गया और करीब 20 फीट का गड्ढा हो गया। वहीं पुलिस ने सड़क की जर्जर हालत को देख बैरिकेडिंग लगा बड़े वाहनों को वापस भेजा।

Related News

Leave a Reply