Total Visitors : 5 8 1 2 2 5 0

60 लाख हड़पने के लिए कारोबारी की हत्या का प्रयास ...

मारा और गला दबाया

कानपुर में उधार लिए गए चमड़े के 60 लाख रुपये न देने पड़ें, इसके लिए युवक ने साथियों के साथ मिलकर कारोबारी की हत्या की कोशिश की। कार में बैठाकर उसे मारा और गला दबाया। लोगों की भीड़ जुटती देख चमड़ा कारोबारी को चलती कार से फेंककर फरार हो गए।

कोर्ट के आदेश पर चमनगंज थाने में सोमवार को रिपोर्ट दर्ज की गई। चमनगंज निवासी कारोबारी खालिद अमीन खान की जाजमऊ में चमड़े की फैक्ट्री है। खालिद के मुताबिक जाजमऊ निवासी सैफ ने उनसे 60 लाख रुपये का चमड़ा खरीदा था।
तय हुआ था कि 24 प्रतिशत ब्याज के साथ एक महीने में रुपये लौटा देगा। दो महीने बाद भी रुपये नहीं मिले तो खालिद ने तगादा किया। टालमटोल देख समाज के प्रतिष्ठित लोगों को बुलाकर पंचायत कराई।

इसके बाद 13 नवंबर को सैफ ने रुपये देने के लिए हलीम कॉलेज चौराहे के पास बुलाया। खालिद के मुताबिक उनके पहुंचते ही खालिद ने इनोवा में बैठा लिया। उसमें चार लोग और थे। इसके बाद उसे पीटते हुए मरियमपुर अस्पताल के पास लाए। गाड़ी खड़ी कर उसका गला दबाकर मारने का प्रयास किया। शोर मचाया तो लोगों को आता देख गाड़ी बढ़ा दी और नीचे फेंककर चले गए। आरोप है कि आरोपियों ने चमनगंज थाने में पहले ही साठगांठ कर ली। इसके चलते उनकी सुनवाई नहीं हुई तो तब उन्हें कोर्ट जाना पड़ा।

Related News

Leave a Reply