Total Visitors : 5 8 1 0 1 9 2

एसी फस्ट कोच में सफर के दौरान हुई घटना ...

पर्स से 3 लाख रुपये चोरी

कानपुर-: पटना राजधानी एक्सप्रेस दिल्ली जा रहे कोरोना संक्रमित सांसद अजय निषाद की पत्नी के पर्स से तीन लाख रुपये चोरी होने से हड़कंप मच गया। खुद सांसद ने आरपीएफ को ट्वीट किया। इसके बाद सक्रिय हुए रेलवे अधिकारियों ने राजकीय पुलिस बल थाने में मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ट्रेन के स्टाफ से पूछताछ कर रही है। फिलहाल पुलिस जांच पड़ताल में जुटी गई है।

जानकारी के मुताबिक बिहार के मुजफ्फरपुर से सांसद अजय निषाद पत्नी रमा के साथ ट्रेन से दिल्ली जा रही थी। दिल्ली पहुंचकर सांसद की पत्नी ने पर्स देखा तो 3 लाख रुपये चोरी होने की जानकारी हुई। सूचना मिलने पर सांसद ने आरपीएफ को ट्वीट किया कि चुनाव प्रचार के दौरान वह कोविड संक्रमित हो गए। प्रधानमंत्री मोदी के साथ मंच पर रहना था लेकिन रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आ गई। इलाज के लिए यात्रा के क्रम में रात दो से 2:30 बजे के बीच उनकी पत्नी के बैग से तीन लाख रुपये चोरी कर लिए गए। उन्होंने कार्रवाई की मांग की।

घटना के समय के आधार पर कानपुर जीआरपी थाने में मुकदमा दर्ज किया गया। एसपी जीआरपी मनोज झा ने बताया कि एसी फस्ट कोच में सफर के दौरान घटना हुई है। दिल्ली पहुंचकर सांसद की पत्नी को बैग से रुपये चोरी होने की जानकारी हुई। मुकदमा दर्ज कर ट्रेन के स्टाफ से पूछताछ की जा रही है।

Related News

Comments

Leave a Reply