Total Visitors : 5 8 1 2 7 9 1

गंगा बैराज पर मैगी पॉइंट में भड़की आग ...

लगने की वजह का पता नहीं...

कानपुर में फजलगंज के गड़रियनपुरवा स्थित एक प्रिंटिंग प्रेस में गुरुवार शाम संदिग्ध परिस्थितियों में आग लग गई। दमकल की दो गाड़ियों की मदद से करीब एक घंटे में आग पर काबू पाया गया। आग लगने की वजह का पता नहीं चल सका है।
तिलकनगर निवासी अरुण गौतम का गड़रियनपुरवा में द सेंट्रल प्रेस है। यहां किताबों की छपाई होती है। शाम करीब 7 बजे कर्मचारी प्रेस में काम कर रहे थे। कारखाने के पिछले हिस्से में बने टीन शेड के गोदाम में आग से कर्मचारियों में भगदड़ मच गई।

कर्मचारियों की सूचना पर करीब दस मिनट में पहुंचीं दो दमकलों की मदद से आग बुझाई गई। अरुण ने बताया कि गोदाम में कागजों की कतर को स्टोर किया जाता है। यहां बिजली की सप्लाई नहीं है। दीवार के पास ऐसी जगह कागजों के ढेर में आग लगी जहां किसी कर्मचारी केजाने की भी संभावना नहीं है। उनका बताया कि कारखाने में स्टाफ मौजूद था। देर रात आग लगने पर बड़ा हादसा हो सकता था।  

बैराज के पास मैगी पॉइंट में लगी आग

गंगा बैराज के पास मैगी पाइंट में दोपहर के वक्त आग लग गई। झोपड़ी में चल रही दुकान से लपटे उठने पर भगदड़ मच गई। हालांकि कुछ देर बाद पुलिस और दमकल मौके पर पहुंच गई, जिसकी वजह से और दुकानें आग की चपेट में आने से बच गईं।

Related News

Leave a Reply