Total Visitors : 5 8 1 4 6 5 1

रमेश नाथ पांडे को बनाया गया आईरा प्रेस क्लब प्रदेश महासचिव  ...

सार

दिनांक १९/८/२१ को आईरा प्रेस क्लब मुख्यालय पर कोर कमेटी द्वारा वरिष्ठ पत्रकार श्री रमेश नाथ पांडेय (आनंदी मेल) को प्रदेश महासचिव आईरा प्रेस क्लब मनोनीत किया गया, साथ ही श्री मोहित पांडे (आनंदी मेल) को जिला कार्यकारणी सदस्य के रूप में मनोनीत किया गया।

विस्तार

कानपुर : पत्रकार एवं पत्रकारिता हित के लिए सदैव संघर्ष करने संगठन आईरा प्रेस क्लब को मजबूती प्रदान करने हेतु आईरा प्रेस क्लब की राष्ट्रीय कोर कमेटी द्वारा वरिष्ठ पत्रकार रमेश नाथ पांडे (आनंदी मेल) को प्रदेश महासचिव पद पर सर्वसम्मति से किया गया नियुक्त (मनोनीत), तो वही जिला कार्यकारिणी सदस्य के पद पर मोहित पांडे (आनंदी मेल) को मनोनीत किया गया। संगठन के सभी उपस्थित सदस्यों ने रमेश नाथ पांडे व मोहित पांडे को फूल माला पहनाकर सम्मानित किया और आशा की की दोनो पदाधिकारी संगठन के प्रति दी गई जिम्मेदारियों का निर्वाहन पूर्ण निष्ठा एवं कर्मठता के संग करेंगे।

रमेश नाथ पांडे व मोहित पांडे को जिला अध्यक्ष एसपी विनायक एवं जिला महामंत्री दिग्विजय सिंह ने बधाई दी। प्रदेश महासचिव पद ग्रहण करने के पूर्व रमेश नाथ पांडे ने सर्वप्रथम स्वर्गीय पुनीत निगम को नमन किया और कोर कमेटी को धन्यवाद देते हुए कहा कि वो संगठन के लिये पूर्णरूप से समर्पित रहेंगे और संगठन के विस्तार के लिये हमेशा तत्पर रहेंगे, साथ ही रमेश पांडे ने बताया कभी भी पत्रकार के किसी भी मामले में किसी भी व्यक्ति से कोई समझौता नहीं किया जाएगा । पत्रकार हितों की लड़ाई लड़ने के लिए जिस स्तर तक लड़ाई लड़नी पड़े वह सदैव तत्पर रहेंगे। वही कार्यकारिणी सदस्य मोहित पांडे ने विश्वास दिलाया कि वो पत्रकारों के हितों के लिये हमेशा संघर्ष करते रहेंगे और संगठन का विस्तार करेंगे। वरिष्ठ जनों के मार्गदर्शन एवं सहयोगियों के संग पत्रकारहित एवं संगठन के लिए सदैव उपस्थित रहने का उनका प्रयास पूर्ण निष्ठा के संग रहेगा।

संगठन की कोर कमेटी के सदस्य फैसल हयात ने रमेश नाथ पांडे और मोहित पांडे को दी गई ज़िम्मेदारी के लिए बहुत-बहुत बधाई दी और वरिष्ठ पत्रकार रमेश नाथ पांडे से निवेदन किया कि रमेश नाथ पांडे के द्वारा आगे चलकर अपने कुशल मार्गदर्शन एवं नेतृत्व द्वारा संगठन का विस्तार किया जाए और साथ ही पत्रकारिता के लिए सदैव जो भी उचित किया जा सके, भले ही वह कलम से एवं ज़मीनी स्तर का संघर्ष हो किया जाएगा। 

इस अवसर पर उपस्थित आईरा प्रेस क्लब सदस्यों एवं अन्य पत्रकारबन्धुओ द्वारा दोनों पदाधिकारियों को भावी कार्यकाल के लिए शुभकामनाएं प्रकट की गई।

Related News

Leave a Reply